Monday, April 29, 2024
उत्तराखंडदेहरादूनराज्य

देहरादून में सामूहिक हत्याकांड से सनसनीखेज, एक ही शख्स ने अपने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

देहरादून में पांच लोंगो की हत्या से हड़कंप मच गया है। आरोपी ने अपने परिवार के 5 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। मामला देहरादून के डोईवाला क्षेत्र का है जहां एक साथ एक ही परिवार के सदस्यों की हत्या की गयी है। जब पुलिस इस बात की खबर मिली तो वह मौके पर पहुंची, पूरे घर पर खून और पांच शवों को देखकर हैरान रह गयी। आरोपी का नाम महेश कुमार (उम्र 47) है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। मृतकों में आरोपी की मां, पत्नी, और तीन बेटियां शामिल है।

बताया जा रहा है कि उसकी बूढी मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ थी और एक बेटी दिव्यांग थी। पूछताझ में आरोपी महेश कुमार ने बताया है कि उसने ही सभी परिजनों की हत्या की है। हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि उसने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया। आरोपी ने पूरे परिवार को धारदार चाक़ू से कई बार मारा है। पूछताझ के दौरान पता चला कि आरोपी मूल रूप से बांदा उत्तर प्रदेश का निवासी है। लेकिन रानीपोखरी देहरादून के नागघेर में रहता है। यहां उसने काफी समय पहले अपना मकान बना लिया था।

आरोपी पंडिताई का काम भी करता है। पूजा पाठ करने के बाद ही उसने इस घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें कि आरोपी का एक भाई ऋषिकेश मे रहता है। साथ ही आरोपी के स्वजनों को बुलाया जा रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों की पहचान
आरोपी की मां – बीतन देवी (75 वर्ष)
आरोपी की पत्नी – नीतू देवी (36 वर्ष)
पुत्री – अपर्णा (13 वर्ष)
पुत्री – अन्नपूर्णा (9 वर्ष)
पुत्री – स्वर्णा उर्फ गुल्लो  (11 वर्ष)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *