Sunday, March 3, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

75 लाख अन्तर्राष्ट्रीय कीमत की 356 ग्राम स्मैक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

-आकांक्षा थापा

देहरादून एसएसपी योगेंद्र रावत ने एसएसपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 75 लाख अंतरराष्ट्रीय कीमत की 356 ग्राम स्मैक के साथ एक शातिर अभियुक्त की गिरफ्तारी का खुलासा किया। बरेली के रहने वाले शराफत पुत्र शेखावत को पुलिस ने सहसपुर के लांघारोड से 356 ग्राम अवैध स्मैक के साथ अपनी गिरफ्त में ले लिया। पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में 75 लाख रु आंकी गई है… आपको बता दें कि देहरादून एसएसपी योगेंद्र रावत द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जिसके चलते अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है। पूछताछ में स्मैक तस्कर ने बताया की वह पिछले 1 साल से नशा तस्करी के कारोबार में है। फ़िलहाल पुलिस इस तस्कर के खिलाफ जांच पड़ताल में लगी हुई है और थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है।

एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि गुरुवार देर रात पुलिस की टीम लांघा रोड पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान खुशहालपुर चौक से आगे नसीन की डेरी के पास एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने उसको रोक कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 356 ग्राम स्मैक बरामद हुई।
आरोपित की पहचान शराफत निवासी मोहल्ला सराय फतेहगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि यह स्मैक उसने फतेहगंज निवासी इफाकत से ढाई लाख रुपए एडवांस देकर खरीदी थी। आरोपित के खिलाफ कहां कितने मुकदमे दर्ज हैं, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *