Sunday, June 23, 2024
राष्ट्रीय

शादी में डांस कर रहा था युवक, अचानक पड़ा दिल का दौरा, मौके पर मौत

तेलंगाना– पिछले कुछ समय से कम उम्र के लोगों में हार्ट अटैक के मामले बढ़ गए हैं। इनमें भी ज्यादातर मौतें एक्सरसाइज करते हुए या डांस करते समय हुई हैं। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना से आया है। तेलंगाना में अपने रिश्तेदार की शादी में डांस कर रहे एक 19 साल के युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। यह घटना शनिवार 25 फरवरी के रात की है। हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारदी गांव में महाराष्ट्र का रहने वाला मोतिम नाम का युवक अपने एक रिशतेदार की शादी में डांस कर रहा था घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवा डांस के मूड में दिख रहा है और मेहमानों की उपस्थिति में अपने पसंदीदा गाने पर डांस कर रहा है।
युवक डांस करते-करते अचानक जमीन पर नीचे गिर जाता है। युवक के गिरते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मेहमानों ने उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि युवक की दिल का दौरा पडने से मौत हुई है।
तेलंगाना में चार दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 24 वर्षीय एक पुलिस कॉन्स्टेबल की 22 फरवरी को हैदराबाद के एक जिम में वर्कआउट के दौरान कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *