Saturday, April 13, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्रीराज्यराष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत, पटना से दाह संस्कार कर लौट रहा था परिवार

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर एक बार फिर से मुसीबतों का पहाड़ गिरा है.. . मंगलवार की सुबह बिहार के लखीसराय जिले में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई। जिले के सिकन्दरा-शेखपुरा एनएच 333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप ट्रक एवं सूमो गोल्ड एसयूवी वाहन की जबरदस्त टक्कर हो गई….. इस दर्दनाक हादसे में जमुई जिले के खैरा थाना इलाके के भंडरा गांव के एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई…जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए इन 6 लोगों में से चार लोग सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे.. . जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई लालजीत सिंह थे। उनके दो बेटे, दो बेेटी और भगिना की भी दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल वाल्मिकि सिंह की इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्‍ते में मौत हो गई।
उस वक्त सूमो पर कुल 10 लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों से दुर्घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी। वहीँ, वहां को जिस ट्रक ने टक्कर मारी वह एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे थे।

सूमो में लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई। मृतक लालजीत सुशांत राजपूत के बहनोई थे। हादसे में जिन- जिन लोगों की मौत हुई है वो लोग खैरा थाना इलाके के ही रहने वाले हैं और आपस में सभी रिश्तेदार हैं जबकि एक चालक प्रीतम सिंह सोनपे का रहने वाला बताया गया है.. . घायलों में बालमुकुंद सिंह और दिलखुश सिंह शामिल है जो कि चौहानडीह के रहने वाले हैं वहीं दो अन्य घायल जिनको पटना रेफर किया गया है, उनका नाम बाल्मीकि सिंह और टोनु सिंह बताया गया है जो रिश्ते में बाप बेटे हैं और खैरा इलाके के नवडीहा के रहने वाले हैं… वहीँ, घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के परिजन का हाल बेहाल है….

हादसे में इन लोगों ने गंवाई जान

लालजीत सिंह (बहनोई)
अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह
रामचंद्र सिंह
बेबी देवी
अनिता देवी
प्रीतम कुमार (चालक)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *