Thursday, February 22, 2024
उत्तर प्रदेश

जिगर के टुकड़े ने ही उजाड़ दिया परिवार, मां-बाप पर सांसें टूटने तक करता रहा चाकू से वार

22 साल के आयर्न ने खून के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया। जिस इकलौते बेटे को बडे़ लाड-प्यार से पाला उसी जिगर के टुकड़े ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी फिर मां को भी मौत के घाट उतार दिया। हत्यारोपी बेटे ने पुलिस अफसरों के सामने वारदात का सच उगला तो हर कोई दंग रह गया। हत्यारोपी आर्यन ने बताया कि उसने और उसके दोस्त ने जब तक दोनों पर वार किए, जब तक उनकी आखिरी सांस नहीं टुट गई।
वहीं, इस घटना के बारे में जिसने भी सुना उसकी रूह कांप गई। लहूलुहान कमरे की हालत देखकर हर किसी के मन में सिर्फ एक ही सवाल था कि आखिर अपना ही बेटा ऐसा कैसे कर सकता है। यह सवाल लोगों के मन में बार-बार आता रहा और मन में अजीब सी दहशत भी रही। इस दंपती हत्याकांड का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है। अब पुलिस जल्द ही इस मामले का प्रेस वार्ता में खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजेगी। वहीं आर्यन के जेल जाने के बाद परिवार में सिर्फ पोती और दादा-दादी ही रह जाएंगे। फिलहाल आर्यन की बहन का रो-रोकर बुरा हाल है और वह बार-बार बेहोश हो रही है।
दिल्ली मे सरिये की फैक्टरी में काम करने वाले प्रमोद कर्णवाल और उनकी पत्नी ममता ने आर्यन को लेकर हजारों सपने देखे होंगे लेकिन, उसी बेटे ने अपने मां बाप की जिंदगी को छीन लिया। हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के बाद भी आर्यन के चेहरे पर कोई अफसोस नहीं नजर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *