Saturday, April 13, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

स्मृति ईरानी को ‘द कपिल शर्मा शो’ के गार्ड ने पहचानने से किया इंकार, सेट के गेट से किया वापस

स्मृति ईरानी को कौन नहीं जनता है… टीवी जगत से राजनेता बन गई स्मृति ईरानी को शायद ही कोई न पहचानता हो… लेकिन ‘द कपिल शर्मा शो’ के गार्ड ने तो स्मृति ईरानी को पहचानने से साफ़ माना कर दिया। जी हाँ, जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शूट से लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची तो वहां मौजूद गार्ड, अन्ना ने उन्हें गेट पर ही रोक लिया। जब गार्ड स्मृति को पहचान नहीं पाया तो खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गार्ड को अपनी पहचान बताई, और बताया की उन्हें एपिसोड की शूटिंग के लिए बतौर गेस्ट बुलाया गया है… लेकिन फिर भी गार्ड अन्ना उन्हें ये बोल के वापस भेज देता है की उसे ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है ,.
जिसके बाद बिना शूटिंग किए ही राजनेता समृति ईरानी वापस लौट गई है … दरअसल वह इस शो के अंदर अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए आने वाली थी लेकिन गार्ड ने उन्हें अंदर जाने ही नहीं दिया आखिरकार स्मृति ईरानी को वापस लौटना पड़ गया..

हालांकि ऐसे में कई लोगों का तो मानना है कि यह सारी गलतफहमी स्मृति ईरानी के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के गेट के बीच हुई है ना तो कपिल शर्मा से और ना ही केंद्रीय मंत्री को इसकी कोई जानकारी थी हालांकि जब कपिल शर्मा और उनकी टीम को इस बात का मालूम चल गया तो सेट पर पूरी तरीके से अफरा-तफरी मच गई..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *