Wednesday, July 17, 2024
राष्ट्रीय

नोएडा में दिल दहलाने वाली वारदात, पड़ोसी ने 2 साल की बच्ची का किया कत्ल, बैग में डालकर खूंटी पर लटकाया

ग्रेटर नोएडा में 2 दिन से लापता मासूम की हत्या कर उसका शव पीठ पर लादने वाले बैग में रखकर पड़ोसी युवक फरार हो गया। मामला सूरजपुर के देवाला गांव का है। दुर्गंध आने पर परिवार के लोगों ने रविवार सुबह पड़ोसी राघवेंद्र के कमरे का दरवाजा तोड़कर तलाशी ली तो मासूम का शव खूंटी से टंगे बैग में मिली। शव मिलने से कुछ देर पहले तक आरोपी परिवार के साथ ही था। शव मिलने की जानकारी लगने पर वह फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। राघवेंद्र मूलरूप से बलिया का रहने वाला हैं।
देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है। पहले दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही थी, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टी नहीं हुई। आरोपी इतना शातिर है कि 2 दिनों तक पीड़ित परिजनों संग बच्ची को ढूंढने का नाटक करता रहा।
वे देवला में किराये पर रहते हैं। पिता निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। 7 अप्रैल को पिता नौकरी पर गए थे, जबकि मां 2 साल की बेटी और 7 साल के बेटे के भरोसे घर छोड़कर बाजार से सामान खरीदने गई थी। जब लौटी तो बच्ची घर पर नहीं मिली। रात करीब 11 बजे माता-पिता ने सूरजपुर चौकी पर बच्ची के गायब होने की सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था। उसकी तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *