Monday, June 24, 2024
अंतरराष्ट्रीयक्राइममनोरंजनराष्ट्रीय

रिया – सुशांत मामला , लॉक डाउन के दौरान कोरियर बॉय करता था फ़िल्मी सितारों को ड्रग्स सप्लाई !

 

लम्बे समय से मुम्बइया बॉलीवुड पर नशा और ड्रग्स के बोलबाले का आरोप लगता रहा है। संजय दत्त से लेकर आज रिया चक्रवर्ती गैंग तक ये सिलसिला दशकों पुराना है। लेकिन आज तक इस सिंडिकेट को कोई तोड़ नहीं पाया है। वजह है इसके हाई प्रोफाइल वो ग्राहक जो या तो फ़िल्मी सितारे हैं या उनकी बिगड़ैल औलादें हैं और सप्लायर हैं बड़े बड़े गैंग के शातिर अपराधी …. लेकिन अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने जो खुलासे किये हैं उसमें हकीकत होगी तो यकीन मानिये बॉलिवुड का बड़ा तबका बेपर्दा हो जायेगा।

ऐसा भी माना जा रहा है कि जिन सितारों की दिलकश अदाओं और एक्टिंग का दीवाना युवा से लेकर महिलाये तक हैं उनके नाम जब सामने आएंगे तो मुम्बई की मायानगरी का काला सच बेहद भयानक होगा। अब तक ऐसी खबर आ रही है कि करीब 15 ऐसे बी-ग्रेड बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम जांच टीम के सामने आ चुके हैं , जो ड्रग लेने में शामिल रहे हैं। मीडिया में आ रही सूत्रों के हवाले से खबरों की माने तो इन 15 बॉलीवड हस्तियों में से कुछ ड्रग्स के खरीददार हैं तो कुछ उसका सेवन करते हैं।

एनसीबी की पूछताछ में यह पता चला कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का नौकर दीपेश सावंत लॉकडाउन के दौरान ड्रग्स की डिलीवरी के लिए अप्रैल महीने में कुरियर सर्विस का इस्तेमाल किया था। कुरियर ब्वॉय ने इस बात की पुष्टि की है कि उसने दीपेश से कुरियर लिया था और लॉकडाउन के दौरान शौविक चक्रवर्ती को पहुंचाया था।बयान में कुरियर ब्वॉय ने यह बताया कि उसने सुशांत के घर पर दीपेश से कुरियर लिया और रिया के घर पर उसके भाई शौविक को वह कुरियर दिया, जिसके अंदर आधा किलो ड्रग्स रखा हुआ था।

सूत्र बताते हैं कि कुरियर ब्वॉय के मोबाइल में दीपेश और शौविक का नंबर भी सेव किया हुआ था। कुरियर ब्वॉय, शौविक और दीपेश की कॉल डिटेल्स भी ड्रग्स को ले जाने की बात की पुष्टि करती है।अब देखना दिलचस्प होगा कि दिन गुजरने के साथ इस बेहद चौकाने वाले खुलासों में किन सितारों पर कानून का शिकंजा पहुंचेगा और कहाँ कहाँ तक खुलासे कर सकेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *