Wednesday, July 17, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

रेडक्रोस सोसायटी देहरादून ने किया कोरोना वारियर्स को सम्मानित

-आकांक्षा थापा

पिछले साल कोरोना ने पूरे विश्व में तेहेलका मचा दिया, शायद यही वजह है की साल 2020 को कोई नहीं भुला सकता है….2020 था कोरोना का वह बेहद ही भयानक और डरावना साल जब कोरोना ने पूरी दुनिया की हलचल रोक दी थी, लेकिन उस दौरान कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने कदम कदम पर न सिर्फ लोगों की मदद की बल्कि उनके खाने-पीने सहित ब्लड डोनेट जैसी जरूरी व्यवस्थाओं का भी बखूबी इंतजाम किया। लिहाजा आज रेडक्रोस सोसायटी ने अपने उन्ही 60 कोरोना वारियर्स को सम्मानित करते हुए उनकी होंसलाफ़जाई की..

आपको बता दें कि देहरादून के एक निजी होटल में रेडक्रोस सोसायटी के चेयरमैन एस एस अंसारी, सीडीओ नितिका खंडेलवाल, हिमालया फार्मा के मोहम्मद फारूख सहित कई लोगों की मौजूदगी में इन कोरोना वारियर्स को सम्मान दिया गया ….

 

वहीं चेयरमैन एस एस अंसारी का कहना है कि हमारे कोरोना वारियर्स ने अपनी सुरक्षा को भी ध्यान में रखते हुए अस्पतालों पुलिस थानों सहित जरूरतमंद लोगों को समय-समय पर मास्क, सेनेटाइजर, खाद्यान्न सामग्री उपलब्ध करवाई….साथ ही कई जगहों पर कोविड जागरूकता कार्यक्रम भी चलवाया गया। वहीं कोविड वारियर्स का कहना है कि कोरोना काल मे जब लोग बेहद ही डरे हुए और परेशान थे तो उन्होंने कई जगहों पर जाकर जरुरतमंद सामग्री बांटी..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *