Tuesday, April 23, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

रायपुर से सहस्त्रधारा को जोड़ने वाली लिंक रोड 30 फुट नदी में समाई, दिखा बारिश का कहर

-आकांक्षा थापा

उत्तराखंड में पिछले 48 घंटे से बारिश हो रही है, लगातार बारिश होने की वजह से देहरादून में आफत मच गयी है..कही सड़कें टूटी है, तो कही लोगों के घर… जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। इस मूसलाधार बारिश से प्रदेश के कई हिस्सों में स्थितियां बद से बदतर हो गई हैं।
इसी क्रम में राजधानी देहरादून के रायपुर से सहस्त्रधारा को जोड़ने वाली लिंक रोड का करीब 30 फुट हिस्सा नदी में बह गया… वही, कल रात को हुई भारी बारिश से खैरी मानसिंह गांव में रायपुर से सहस्त्रधारा को जोड़ने वाली लिंक रोड नदी में आई तेज बहाव के कारण कई मीटर बह गई। खैरी में हुई, इस घटना के बाद स्थानीय विधायक उमेश शर्मा काऊ मौके पर पहुंच खुद स्थिति का जायजा लिया सड़क को दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है।

हालांकि, लिंक रोड के बहने से सहस्त्रधारा में काफी नुकसान हुआ है। सड़क के नदी में बहने के अलावा से दो वाहनों के भी बहने की सूचना है। राहत की बात यह है की किसी की जान को नुक्सान नहीं हुआ है । हालांकि इससे इर्द गिर्द के गावों में काफी नुक्सान पहुंचा है.. वही सड़क बहने की वजह से आवाजाही में भी दिक्कतें आ रही है। इस हादसे से लोगो में डर बस चुका है।

यहाँ पूरा वीडियो देखिये –

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *