Wednesday, February 28, 2024
उत्तराखंडकांग्रेसपौड़ी गढ़वालभाजपाराजनीतिराज्य

अंकिता हत्याकांड पर राहुल गांधी का बीजेपी पर निशाना, अंकिता के पिता का बयान भी आया सामने

अंकिता भंडारी हत्याकांड ने समूचे देश को हिला कर रख दिया है। अंकिता भंडारी हत्याकांड में शामिल तीनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो चुके है और इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। लेकिन मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस इस मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाते हुये लगातार सत्ताधारी भाजपा को कठघरे में खड़ा कर रही है। यहां तक कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अंकिता भंडारी हत्याकांड का जिक्र करते हुये भाजपा पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के एक नेता के बेटे के रिजॉर्ट में उत्तराखण्ड की बेटी को प्रोसटिट्यूट बनने का दबाव बनाया जाता है और अगर वो मना करती है तो उसे मार दिया जाता है।

अंकिता हत्याकांड पर हर दिन बढ़ रही राजनीति के बीच अब अंकिता के पिता वीरेन्द्र सिंह भंडारी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो अपनी बेटी के मामले में सरकार द्वारा उठाये गये अब तक के कदम और जांच पर संतोष प्रकट कर रहे हैं। अंकिता के पिता का कहना है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी से उनकी फोन पर बात हुई है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि दोषियों को फांसी की सजा होगी और एसआईटी गठित करने पर भी अंकिता के पिता ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया है।

समूचे देश को झकझोर देने वाले अंकिता हत्याकांड पर राजनीति चरम पर है। तमाम राजनीतिक संगठन हर दिन सड़कों पर उतरकर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं अब देखना होगा कि सरकार इस मामले की सीबीआई जांच कराती है या सरकार एसआईटी पर ही भरोसा जताएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *