Wednesday, July 24, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

पीएम मोदी ने की सिंगर स्नेहदीप की तारीफ, पांच भाषाओं में गाया है फिल्म ब्रह्मास्त्र का केसरिया गाना

बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने अभी भी सबकी जुबां पर रहते हैं। फिल्म का  गाना ‘केसरिया’ फैंस के बीच काफी पसंद किया गया। वहीं, अब यह गाना फिर से चर्चा में आ गया है। एक शख्स ने गाने को पांच अलग-अलग भाषाओं में गाया है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सिंगर की जमकर तारीफ की है।

यंग सिंगर स्नेहदीप सिंह ने केसरिया गाना पांच भाषाओं में गाया है। सिंगर गाने को मलयालम, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और हिंदी में गाकर सुर्खियों में आ गए हैं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर कर सिंगर की तारीफ की है।

पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

स्नेहदीप सिंह का वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इस अद्भुत प्रस्तुति को देखा। स्नेहदीप सिंह की मधुर आवाज के अलावा यह ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की भावना की एक महान अभिव्यक्ति है। शानदार!” पीएम मोदी के ट्वीट के बाद स्नेहदीप काफी चर्चा में आ गए हैं। हर तरफ सिंगर की तारीफ हो रही है।

वहीं मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी वीडियो को रीट्वीट किया है।आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत सुंदर। भारत एकदम ऐसा ही प्रतीत होता है।’

कौन हैं स्नेहदीप सिंह

स्नेहदीप सिंह महिंद्रा फाइनेंस में उप-प्रबंधक के रुप में काम करते हैं और इस समय मुंबई में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *