Wednesday, July 17, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

स्पोर्ट्स फिल्म में विराट कोहली की भूमिका निभाना चाहते हैं नाटू-नाटू एक्टर राम चरण, कहा- “मैं उनके जैसा ही दिखता हूं”

एसएस राजामौली की आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ऑरिजिनल सांग कैटेगरी में ऑस्कर मिलने से अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत ने खुद को स्थापित कर दिया है। इससे फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश है। जब से आरआरआर की टीम भारत वापस लौटी है, वह मीडिया के सामने खुलकर अपनी खुशी ज़ाहिर कर रही है। वहीं अब नाटू-नाटू एक्टर राम चरण ने खेल पर आधारित किसी  फिल्म में विराट कोहली की भूमिका निभाने की इच्छा जाहिर की है।

राम चरण ने दिल्ली में एक कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने खुद से जुड़े कईं खुलासे किए। इस दौरान साउथ एक्टर ने मीडिया से खुलकर बातचीत की। वहीं एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह एक स्पोर्ट्स फिल्म करने के इच्छुक हैं।

निभाना चाहते हैं विराट कोहली की भूमिका

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बड़े पर्दे पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की भूमिका निभाना चाहेंगे तो उन्होंने सकारात्मक जवाब देते हुए कहा, “शानदार। वह एक प्रेरक आत्मा हैं। वह काफी इंस्पायर करते हैं। मुझे लगता है कि अगर मौका दिया जाए तो यह शानदार होगा, क्योंकि मैं भी ऐसा ही दिखता हूं।”

नाटू-नाटू इंज्वॉय करते नजर आए विराट कोहली

आरआरआर के नाटू गाने का खुमार विराट कोहली पर भी देखा गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले एकदिवसीय मैच के दौरान कोहली गाने के हुक स्टेप का प्रदर्शन करते हुए नजर आए थे।

वहीं, रामचरण के वर्कफ्रंट  के बारे में बात करें तो वे एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म के निर्माता शंकर हैं। फिल्म का नाम आरसी 15 है, जिसे 2024 में मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *