Saturday, May 18, 2024
Uttarakhand corona updateअल्मोड़ाउत्तरकाशीउत्तराखंडउधम सिंह नगरकोविड 19चमोलीचम्पावतटिहरी गढ़वालदेहरादूननैनीतालपिथौरागढ़पौड़ी गढ़वालबागेश्वरराज्यरुद्रप्रयागहरिद्वार

उत्तराखंड में खुल सकता है पेटीएम का दफ्तर – सीएम से मिले पेटीएम उपाध्यक्ष 

अगर मुख्यमंत्री की हरी झंडी मिली तो जल्द ही पेटीएम का ऑफिस उत्तराखंड में आ सकता है। पेटीएम के उपाध्यक्ष अभय शर्मा और प्रियांशु मिश्रा ये गुज़ारिश एक मुलाक़ात के दौरान सीएम रावत से  की है ।

मुलाकात के दौरान पेटीएम कम्पनी की तरफ से मैनेजमेंट ने प्रदेश के कोरोना योद्धाओं के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में मास्क, ग्लब्स, सैनीटाइजर एवं हैण्डवास दिये मुख्यमंत्री दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक पेटीएम उपाध्यक्ष अभय शर्मा ने कहा कि पेटीएम उत्तराखंड में अपनी सेवाओं को और अधिक बेहतर बनाने के लिए नए फैसले लेने का विचार बना रही है।

ये भी एक सहूलियत है कि विश्वप्रसिद्ध श्री बद्रीनाथ एवं श्री केदारनाथ मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए पेटीएम द्वारा दान देने की आसान सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। अब इन्ही सुविधाओं को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए पेटीएम  उत्तराखंड में अपना ऑफिस खोलने की योजना भी बना रही है जिस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से बातचीत शुरू हो गयी है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *