Saturday, May 18, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्रीराष्ट्रीय

कंगना रनौत की बढ़ीं मुश्किलें, दिल्ली विधानसभा पैनल ने जारी किया समन

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अब मुश्किल में पड़ सकती हैं। दरअसल मोदी सरकार के कृषि आंदोलन वापस लेने की घोषणा के बाद ही कांगना रनौत ने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी आंदोलन से की थी। जिसके बाद देश के अलग अलग इलाकों में उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गई हैं।

इसी कर्म में आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा की अध्यक्षता वाली दिल्ली विधानसभा ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को समन भेजा। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। जिसमें कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। यह समन कंगना की तरफ से सिख समाज पर की गई टिप्पणी को लेकर जारी किया गया। सिख समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद कंगना मुश्किल में पड़ गयी हैं।

आपको बता दें कि कंगना अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रही हैं। इससे पहले भी “भीख में मिली आजादी ” वाले बयान ने कंगना की मुश्किलें बढ़ा दी थी वहीं अब सिखों को लेकर बयान के बाद कंगना एक बार फिर मुसीबत में पड़ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *