Thursday, April 25, 2024
दिल्ली

दिल्ली में नौकरानी ने साथी के साथ मिलकर की बुजुर्ग महिला की हत्या

दिल्ली में पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या के केस को 24 घंटे के अंदर सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। मामला बिंदापुर का है जहां रात में एक बुजुर्ग महिला का शव उसके घर से बरामद हुआ था। पुलिस को इसकी खबर 11-12 अप्रैल की रात 2.30 बजे मिली थी। बिंदापुर के ओम विहार इलाके में स्थित महिला के घर पर जब पुलिस पहुंची तो पाया कि महिला मृत अवस्था में पड़ी है।
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो शक मृतक महिला की नौकरानी पर गया। पुलिस ने फुटेज के आधार पर नौकरानी और उसके पुरूष साथी को आरोपी मानते हुए अपनी जांच आगे बढ़ाई। हालांकि पुलिस के लिए इस केस की जांच उस वक्त टेढ़ी खीर बन गई जब पता चला कि मृतक बुजुर्ग के परिवार ने नौकरानी का वेरिफिकेशन नहीं कराया था और न ही उनके पास उसका कोई फोन नंबर आदि है।
इसके बाद पुलिस ने इस केस की जांच के लिए कई टीमें बनाई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच आगे बढ़ाई तो आरोपियों का पता चल ही गया। पुलिस ने पाया कि आरोपी गोरखपुर पहुंच गए हैं जिसके बाद एक टीम वहां भेजी गई जिसने आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। इसमें दिल्ली पुलिस की मदद यूपी पुलिस ने की। पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है ओर ज्यादा जानकारी उसके बाद ही दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *