Wednesday, July 17, 2024
उत्तर प्रदेश

यूपी में ट्रांसपोर्ट मैनेजर की बर्बरतापूर्वक हत्या का मामला, खंभे से बांधकर दी गई तालिबानी सजा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से ट्रांसपोर्ट मैनेजर की बर्बरतापूर्वक हत्या का एक ऐसा  मामला सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। यहां एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जब पुलिस ने मैनेजर के शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में देखा, तो उसके शरीर पर पड़े निशान उसके साथ की गई बर्बरता की गवाही दे रहे थे। उसके सिर से खून भी बह रहा था। देखने वाली बात है कि मामले में जो आरोपी हैं, उनके गुर्गे ही शव को मेडिकल कॉलेज में छोड़कर फरार हो गए। कहा जा रहा है कि आरोपियों ने चोरी के शक में मैनेजर की इस दर्दनाक हत्या की वारदात को अंजाम दिया। मंगलवार देर रात को परिजनों को घटना की सूचना मिली।

शाहजहांपुर की चौक कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज मोहल्ले में सूरी ट्रांसपोर्ट पर शिवम जौहरी नाम का युवक मैनेजर के पद पर पिछले 7 वर्षों से काम करता था। इसी ट्रांसपोर्ट पर शहर के बड़े व्यापारी कन्हैया हौजरी के कुछ दिन पहले ही कई नग चोरी होने की बात सामने आई, जिसको लेकर ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले कई कर्मचारियों से मारपीट की घटना भी हुई थी।

इसी बीच मैनेजर शिवम जौहरी की हत्या का मामला सामने आया।  शिवम की हत्या से लेकर उसकी लाश मिलने तक के घटनाक्रम में सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता की  संलिप्तता नजर आ रही है। इस दौरान मृतक के पिता ने भी दोनों व्यापारियों के खिलाफ हत्या के मामले में नामजद तहरीर पुलिस को दी है।

शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम को खंभे से बांधकर डंडे बरसाने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें शिवम के हाथ पैर एक खंभे से बांध रखे हैं और एक युवक उस पर डंडे बरसा रहा है। वीडियो जिस गोदाम का है वहां हौजरी का सामान रखा हुआ है। वहां करीब दर्जन भर लोग शिवम को घेरे खड़े हैं।

वीडियो में पिटाई से शिवम बेसुध होता दिख रहा है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने शिवम को तब तक पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। जब उसकी सांसें उखड़ने लगी तो ये लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे और  भर्ती कराकर भाग आए।

पुलिस ने इस मामले में ट्रांसपोर्टर समेत छह लोगों को हिरासत में लिया है। चौक कोतवाली इलाके के मोहल्ला अजीजगंज में रहने वाले अधीश जौहरी के मुताबिक उनका बेटा शिवम जौहरी शाहजहांपुर सूरी ट्रांसपोर्ट में सात साल से मैनेजर था। मंगलवार शाम को उसे गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में एक युवक ने लावारिस दर्शाते हुए भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *