Saturday, March 2, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

22 साल के फिल्मी करियर में प्रियंका ने तोड़ा बॉलीवुड स्टीरियोटाइप, पहली बार मिली हीरो के बराबर फीस

फिल्मी दुनिया अपने रंग-बिरंगे अंदाज से सभी को आकर्षित करती है। लेकिन इस दुनिया में भी मेल एक्टर्स  को फीमेल एक्टर्स से अधिक तवज्जो दी जाती है। वहीं उनके काम की बात की जाए तो फीमेल एक्टर्स को अधिकतर मेल एक्टर्स से कम फीस दी जाती है। लेकिन ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री में चलते आ रहे इस स्टीरियोटाइप को तोड़ा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई इंडस्ट्री के साथ हॉलीवुड में भी अपनी अलग जगह बनाई है। प्रियंका इन दिनों उनकी अपकमिंग हॉलीवुड ड्रामा सीरीज सिटाडेल की वजह से चर्चा में हैं। सीरीज में जहां उनके एक्शन की चर्चा हो रही है तो वहीं उनके  फैंस सीरीज को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। इस बीच प्रियंका का एक स्टेटमेंट सामने आ रहा है, जिसमें वह अपनी फीस को लेकर बात करती नज़र आ रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस सीरीज को लेकर यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि यह पहली बार है जब उन्हें हीरो के बराबर की फीस दी गई है।

हालांकि साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के किकऑफ में अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर सल्के के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वह ऐसा कहने के लिए मुसीबत में भी पड़ सकती हैं। प्रियंका ने आगे कहा, “हालांकि यह इस पर निर्भर करता है कि कौन देख रहा है। मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 22 साल से काम कर रही हूं, और मैंने लगभग 70 से अधिक फीचर और दो टीवी शो किए हैं। लेकिन जब मैंने सिटाडेल में काम किया, तो यह मेरे करियर में पहली बार था जब मुझे फीस बराबर मिली है।”

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मेडन की सिटाडेल अमेरिकन साइंस फिक्शन ड्रामा थ्रिलर सीरीज है, जो 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फैंस अमेजन प्राइम पर इस सीरीज को देख सकेंगे। सीरीज में प्रियंका को  स्कॉटिश एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ कास्ट किया गया है।सीरीज ग्लोबल स्पाई एजेंसी सिटाडेल के दो एलीट एजेंट्स मेसन कैन (मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका) के इर्द-गर्द घूमती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *