Wednesday, May 22, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

देहरादून के शहर काजी का ऑडियो वायरल, इमरान प्रतापगढ़ी का दौरा हुआ स्थगित

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी का देहरादून दौरा शुरू होने से पहले ही जबर्दस्त विवादों में घिर गया है। सत्ताधारी भाजपा ने इमरान प्रतापगढ़ी के दौरे की तैयारियों को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है और इसे मुस्लिम तुष्टिकरण से जोड़ दिया है। दरअसल 14 नवंबर को इमरान प्रतापगढ़ी का देहरादून में एक कार्यक्रम प्रस्तावित था। उनके दौरे से पहले देहरादून के शहर काजी दारूल कज़ा मुफ्ति सलीम कासमी का एक ऑडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

इस ऑडियो में शहर काजी मुफ्ति सलीम कासमी मुस्लिम समाज के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम स्थल पहुंचने और ऐसे वक्त में एकजुट रहने की अपील कर रहे हैं। जिस पर सत्ताधारी भाजपा को भारी आपत्ति है। बीजेपी का कहना है कि शहर काजी के पद पर बैठा कोई व्यक्ति कैसे किसी राजनीतिक दल के नेता की हिमायत कर सकता है। बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वह तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। भाजपा की चुनावी रैलियों में लोगों को बुलाने के लिये कभी किसी संत-महात्मा ने अपील नहीं की है।

आपको बता दें कि शहर काजी का ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी का देहरादून दौरा रद्द हो गया है हालांकि कांग्रेस ने कार्यक्रम स्थगित होने के पीछे प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं के दूसरे कार्यक्रम रहने को वजह बताई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *