Saturday, April 13, 2024
राष्ट्रीय

गौतम गंभीर को आईएसआईएस ने किया ईमेल, दी जान से मारने की धमकी

पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को आतंकी संगठन आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी है। गंभीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उन्हें email के जरिये आईएसआईएस कश्मीर की ओर से धमकी भरा पत्र भेजा गया। मामला सामने आने के बाद गंभीर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है। DCP सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस को शिकायत की है कि उन्हें ‘आईएसआईएस कश्मीर’ की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। धमकी के चलते गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें की आईएसआईएस ने गौतम गंभीर ई-मेल के ज़रिये जान से मारने की धमकी दी है, ईमेल आइएसआइएस, कश्मीर नाम की आइडी से भेजा गया है.. और इसमें न केवल सांसद गौतम गंभीर बल्कि उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद भाजपा सांसद के निजी सचिव गौरव अरोड़ा की तरफ से सेंट्रल दिल्ली पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई है। जिन्होंने बताया कि रात 9:32 बजे गौतम गंभीर को आईएसआईएस का यह मेल मिला था, इसमें लिखा है कि हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। जिसके बाद लिखित में दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गयी …

बता दे कि पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद बेहद लोकप्रिय नेता हैं और वह अपने जनहित के कामों के जरिये भी लगातार चर्चा में बने रहते हैं। इसके साथ वह राजनीतिक के साथ सामाजिक मुद्दों पर भी राय देते रहते हैं। गौतम गंभीर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। पिछले दिनों सांसद गौतम गंभीर ने इमरान खान को बड़ा भाई बताने पर पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को ट्वीटर पर नसीहत दी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि आप अपने बच्चों को सीमा पर भेजिए, इसके बाद आतंकवादी देश के मुखिया को बड़ा भाई बताइये। यह अलग बात है कि नवजोत सिद्धू और गौतम गंभीर दोनों ही टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं। गौतम गंभीर क्रिकेट की कमेंट्री भी करते नजर आ रहे हैं।

वहीँ, लगातार एनकाउंटर से बौखलाए हुए हैं आतंकवादी… जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकवादियों के एनकाउंटर कर रहे हैं। 21 नवंबर की रात आतंकवादियों ने पठानकोट में आर्मी कैम्प के बाहर ग्रेनेड फेंका था। पठानकोर्ट के SSP सुरेंद्र लांबा के मुताबिक, रविवार रात करीब 1 बजे पठानकोट के काठवाला पुल से धीरा जाने वाले रास्ते में सेना के कैम्प के त्रिवेणी द्वार पर वहां से गुजरे अज्ञात बाइक सवारों ने यह ग्रेनेड फेंका था । उस वक्त ड्यूटी पर तैनात जवान कुछ दूरी पर थे, इसलिए किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *