Saturday, June 15, 2024
अंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदिल्लीपंजाबबिहारमनोरंजनराज्य

अलादीन के जादू ने देहरादून की खूबसूरत शिवानी की किस्मत संवार दी 

देहरादून के साथ अब एक और स्टार का नाम जुड़ गया है …. सोनी सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल अलादीन में देहरादून की खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकार शिवानी बडोनी की इंट्री हुयी है ….  बच्चों में बेहद मशहूर अलादीन सीरियल में अब देहरादून का भी नाम जुड़ गया है…. 

 

देश भर के बच्चों में बेहद लोकप्रिय हो रहे इस धारावाहिक में दून के डिफेंस कॉलोनी की रहने वाली टैलेंटेड शिवानी ने अलादीन शो में कोमल का किरदार किया है। मूल रूप से उत्तरकाशी की शिवानी देहरादून के डिंफेस कॉलोनी में रहती हैं … अभिनय की शौक़ीन और इसमें अपना फ्यूचर तलाश रही शिवानी ने ब्राइटलैंड से स्कूलिंग और बीटेक इंजीनियरिंग ग्राफिक एरा से पूरी की  है।

 

पढ़ाई के दौरान जब शिवानी  थर्ड ईयर में थी उन्हीं दिनों वो अभिनय के मौके की तलाश में मायानगरी का रुख करना शुरू कर दिया था …. सफलता भी उनके पास आने लगी और उन्हें धारावाहिकों के प्रस्ताव भी आने लगे … फोर्थ ईयर के दौरान ही शिवानी के शो टेलीकास्ट होने लगे ….. इसकी शुरूआत सोनी सब के बावले उतावले सीरियल से हुई।

नए एपिसोड में अब दर्शकों के पसंदीदा शो में अलादीन और यास्मीन का पुर्नजन्म हुआ है और ये डोडी एक नए अवतार में बगदाद लौट आए हैं। वहां शैतान जफर का शासन है जिसने अम्मी  की यादों को मिटा दिया है। बेहद दिलचस्प  और रोमांचक अंदाज़ में आगे बढ़ने वाले इस शो में अब दो नए पात्रों की एंट्री हुयी है …. जिसमें शीफान  और कोयल बनी शिवानी बडोनी ख़ास हैं।

भाई बहन की यह जोड़ी मैजिक स्कूल में प्रवेश लेने के साथ दर्शकों को भरपूर मनोरंजन करेगी। कोयल एक बबली और बुद्धिमान लड़की है जो हमेशा दूसरों की मदद करती है। शिवानी ने बताया कि उनके कैरेक्टर कोयल के पास सभी परेशानियों का हल है। शिवानी बडोनी की प्रतिभा का कमाल ही है कि उन्होंने खुद को इस फेंटेसी सीरियल के अभिनय में खुद को बड़ी ख़ूबसूरती से ढल लिया है।  

इस पॉपुलर टीवी शो अलादीन से जुड़कर आज शिवानी काफी उत्साहित हैं आपको बता दें कि टीवी कलाकार शिवानी के पिता शैलेन्द्र बडोनी का दून में बिजनेस है और मां मीनल बडोनी हाउस वाइफ हैं। वह इस समय शिवानी के साथ मुबंई में ही हैं। शिवानी बताती हैं कि कोविड के कारण काफी सावधानी के साथ शूटिंग कर रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *