Wednesday, May 22, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

देहरादून की वसंत विहार पुलिस कोरोना गाइडलाइन्स को लेकर हुई सख़्त, काटे चालान

-आकांक्षा थापा

देश भर में कोरोना की दूसरी लहर ने आतंक मचा दिया है… कोरोना के आंकड़े लगातार नया रिकॉर्ड कायम कर रहे हैं… महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, दिल्ली, उत्तरप्रदेश भारत के ऐसे राज्य हैं जहाँ संक्रमण बेकाबू हो चूका है और थमने का नाम नहीं ले रहा है… इस स्थिति को देखते हुए सरकार भी कोरोना गाइडलाइन्स को लेकर सख़्ती से पेश आ रही है.. . इसी कड़ी में कई राज्यों में जगह- जगह लॉकडाउन लग रहे हैं, नाईट कर्फ्यू जारी है, और पुलिस गाइडलाइन्स का पालन न करने वालो के चालान काट रही है… वहीँ देश के बाकि राज्यों में भी परिस्थितियाँ कुछ ऐसी ही हैं.. .

बात करें उत्तराखंड की, तो राज्य में पिछले 24 घंटों में करीब 787 कोरोना के मामले सामने आए…. उत्तराखंड पुलिस भी सतर्क हो चुकी है और लोगों को संक्रमण से बचने के लिए एहतियातों का पालन करने की अपील कर रही है।
इसी कड़ी में देहरादून के वसंत विहार थाना पुलिस ने भी लोगो को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया। एस आई नवनीत भंडारी के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने मास्क न पहनने पर लोगों के चालान काटे। लोगो के प्रति जागरूकता बढ़ाने और बढ़ती लापरवाही के लिए पुलिस द्वारा यह कदम उठाया गया..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *