Monday, June 24, 2024
अंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडक्राइमवायरल न्यूज़

EXCLUSIVE STORY – डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तानी ग्लैमरस एक्ट्रेस “बिल्ली” से हुआ इश्क 

इन दिनों भारत और पाकिस्तान में अंडर वर्ल्ड डॉन और मोस्ट वॉन्टेड दाऊद इब्राहिम के पकिस्तान में होने को लेकर विवाद बढ़ गया है। भारत सरकार लगातार डी कंपनी के सरगना दाऊद इब्राहिम के पकिस्तान में पाक सरकार की मेहरबानी में होने का दावा करता रहा अहइ जिस पर पकिस्तान सरकार हर बार मुकर जाती है लेकिन सच्चाई क्या है ये दुनिया जानती है … कभी डॉन के मरने की तो कभी गंभीर बीमार होने की खबरें भी खूब वायरल होती हैं इसी बीच एक ऐसी खबर आयी है जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे …..

हिन्दुस्तान के दुशमन नंबर एक दाऊद इब्राहिम को इश्क हो गया है … जी  हाँ पकिस्तान में अपने आलिशान घर के बिस्तर में बैठे बैठे इस माफिया को पाकिस्तान की ही एक फिल्म एक्ट्रेस ने अपने हुस्न से घायल कर दिया है

 

ये कोई पहला इश्क और अफेयर नहीं है जिसके साथ मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम जुड़ा है इसके पहले भी  बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ दाऊद का नाम जुड़ चुका है। कहा जाता है कि दाऊद ने अपनी पहुंच के दम पर इन्हें कई बड़ी फिल्मों में रोल भी दिलवाया था …. बुढ़ापे में इस डॉन दाऊद का नाम इस बार पाकिस्तान की अभिनेत्री ‘ग्लैमरस गर्ल’ महविश हयात के साथ जोड़ा जा रहा है …. ये वही मोहतरमा हैं जिनको पिछले साल पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया था।

महविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत में एक आटइम नंबर से किया था। महविश की उम्र आज 37 साल है और वो डॉन  दाऊद से 27 साल छोटी हैं। अपने लुक के लिए जानी जाने वालीं हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और अक्सर कुछ जानी-मानी हस्तियों के कार्यक्रमों को होस्ट करती हैं। महविश को गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जाता है। इसके अलावा महविश हयात ‘बिल्ली’ के नाम से भी मशहूर है  क्योंकि महविश ने साल 2014 में आई फिल्म “ना मालूम अफराद” में बिल्ली का किरदार अदा किया था।

महविश हयात ने साल 2009 में आई फिल्म ‘इंशाअल्लाह’, 2015 जवानी फिर नहीं आनी, 2016 ‘एक्टर इन लॉ’, 2016 में आई ‘टीम’, 2017 में आई ‘पंजाब नहीं जाऊंगी’ और साल 2018 में ‘जवानी फिर नहीं आनी-2’, ‘लोड वेडिंग’ समेत कई फिल्मों में काम किया है ….. ऐसा भी दावा किया जाता है कि दाऊद कंगाल हो चुके पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री को भी अपनी काली कमाई से मोटी फंडिंग करता है….. ऐसे में डॉन का किसी एक्ट्रेस पर दिल आ जाना वो भी इन हालातों में ये बताता है की उसकी रंगीन मिज़ाज़ी और ऐयाशी का कोई अंत नहीं है  ….. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *