Saturday, February 24, 2024
राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी

-आकांक्षा थापा

कोरोना महामारी आमजन के साथ-साथ सत्ता धारियों को भी अपनी चपेट में ले रही है … कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। यह जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर खुद साझा की और साथ ही साथ हाल के दिनों में उनसे संपर्क में आए लोगो से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और सुरक्षित रहने की अपील की। बता दें की इससे पहले आज उन्होंने ट्वीट के जरिए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को लेकर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया था। साथ ही प्रवासी मजदूरों का मामला उठाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्र को इनके खाते में रुपये डालने चाहिए।

यही नहीं, राहुल गाँधी के साथ आज केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले सोमवार को कांग्रेस के एक अन्य शीर्ष नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसके बाद 88 वर्षीय मनमोहन सिंह को कोरोना वैक्सीन- कोवैक्सीन की दोनों खुराक दी जा चुकी है।

कोरोना वैक्सीन का मामला उठाते हुए भी कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा, ‘भारत सरकार का वैक्सीन में भेदभाव है कोई डिस्ट्रीब्यूशन की रणनीति नहीं। 18-45 वर्ष की उम्र वालों को मुफ्त वैक्सीन नहीं। कमजोर वर्ग के लिए वैक्सीन गारंटी नहीं।’ उल्लेखनीय है कि आज सुबह कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रवासी मजदूरों के मामले में ट्वीट कर केंद्र सरकार को उनकी जिम्मेदारी बताते हुए कहा था कि मजदूरों के खाते में उन्हें रुपये डालने चाहिए..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *