Sunday, March 3, 2024
उत्तराखंड

हल्द्वानी हिंसा पर बोले सीएम धामी, कहा उन्होंने आग से खेलने की कोशिश की है जल्द एहसास हो जाएगा

आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जिले के एक दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने आर्मी ग्राउंड से मुख्य बाजार होते हुए शिखर तिराहे तक भव्य रोड शो किया. इसी बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंकिता भंडारी हत्याकांड, यूके ट्रिपल एससी घोटाला और केदारनाथ सोना चोरी सहित तमाम मुद्दों को लेकर धामी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही चौघानपाटा में सड़क जाम कर दी, तभी पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी देखने को मिली.

अल्मोड़ा में चप्पे- चप्पे पर पुलिस बल तैनातः रोड शो में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, स्कूली छात्र-छात्राएं, एनसीसी केडेट्स समेत अन्य लोग शामिल हुए. वहीं, स्थानीय और दूरदराज गांवों से पहुंची महिलाओं ने पारंपरिक परिधान पहनकर मुख्यमंत्री धामी का भव्य स्वागत किया. सीएम धामी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर रहा. चप्पे- चप्पे पर पुलिस बल तैनात की गई थी.

सीएम धामी विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगेः रोड शो के बाद सीएम धामी हवालबाग में आयोजित आजीविका महोत्सव के लिए रवाना हो गए. वहां सीएम ने लाभार्थियों से मुलाकात कर उनसे संवाद किया. इसके बाद सीएम धामी आरबीआई परिसर हवालबाग से रवाना होकर आजीविका महोत्सव स्थल पहुंचेंगे और शिल्पकार गैलरी और विभागीय स्टॉल्स का निरीक्षण करेंगे. इस दौरान विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया जाएगा.

सीएम बोले- उपद्रवियों ने आग से खेलने की कोशिश की हैः सीएम धामी हल्द्वानी हिंसा पर नाराज नजर आए. उन्होंने कहा कि हिंसा करने और कानून तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही उन्हें एहसास होगा कि उन्होंने आग से खेलने की कोशिश की है. हम राज्य के सभी हिस्सों से अतिक्रमण हटाने की कोशिश कर रहे हैं. सीएम धामी ने कहा कि जिन्होंने संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया है उनसे पाई-पाई वसूल की जाएगी.

सीएम ने कल भी हल्द्वानी हिंसा को बताया था निंदनीयः बता दें कि इससे पहले हल्द्वानी हिंसा के हालातों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीते दिन मौके पर पहुंचे थे. यहां पहुंचकर उन्होंने घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकात की थी और घटना को निंदनीय बताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *