Wednesday, July 17, 2024
कांग्रेसपंजाबराजनीति

पंजाब में कांग्रेस के सीएम फेस बने चरणजीत सिंह चन्नी, राहुल गाँधी ने वर्चुअल रैली में किया ऐलान

पंजाब- रविवार को वर्चुअल रेली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम उम्मीदवार बनाये जाने का ऐलान किया है। राहुल गाँधी ने कहा चन्नी मुख्यमंत्री बनें। उनमें अहंकार नहीं है, वे जनता के बीच जाते हैं। क्या आपने कभी नरेंद्र मोदी को जनता के बीच जाते हुए देखा है। सड़क पर किसी की मदद करते हुए देखा है? पीएम ऐसा नहीं करते क्योंकि वे प्रधानमंत्री नहीं राजा हैं।
राहुल गांधी ने कहा, चन्नी जी गरीब घर के बेटे हैं। गरीबी को समझते हैं, गरीबी से निकले हैं और उनके दिल में, खून में पंजाब है। सिद्धू जी के दिल में, खून में पंजाब है। आप काट के देखें कभी, खून निकलेगा और उसमें पंजाब दिखेगा।
राहुल गाँधी की घोषणा के बाद पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि यह उनके लिए बहुत बड़ी लड़ाई है जोकि वह अकेले नहीं लड़ सकते। ना उनके पास पैसा है और ना ही हिम्मत। उन्हें हिम्मत भी पंजाब के लोग देंगे, सब कुछ पंजाब के लोग ही करेंगे। लोगों की सरकार बनेगी और लोगों के लिए ही सरकार बनेगी। पंजाब के सीएम चानणजीत सिंह चन्नी ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा है कि वह कांग्रेस हाईकमांड और पंजाब की जनता का शुक्रिया करते हैं। और साथ में लिखा है कि जैसा कि आपने हमें पिछले 111 दिनों में पंजाब को आगे ले जाने के लिए इतनी मेहनत करते देखा है, मैं आपको पंजाब और पंजाबियों को नए जोश और समर्पण के साथ प्रगति के पथ पर ले जाने का आश्वासन देता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *