Saturday, May 18, 2024
उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिराज्य

कैबिनेट मंत्री हरक फिर सुर्खियों में, कहा- नालायकों के हाथ में आ गई है सत्ता

कैबिनेट मंत्री डॉ.हरक सिंह रावत फिर सुर्खियों में हैं। डॉ.हरक सिंह रावत का एक और बयान वायरल हो गया है। और पहले के बयानों की तरह ही हरक का ये बयान भी सत्ताधारी भाजपा के गले की फांस बन गया है। इस बार हरक सिंह रावत ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसने सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी को असहज कर दिया है। मसूरी में हुये एक कार्यक्रम के दौरान हरक सिंह रावत ने कहा है कि उत्तराखण्ड राज्य गठन के शहीद आज रो रहे होंगे क्योंकि सत्ता, सरकार नालायकों और बेवकूफों के हाथ में आ गई है।
आपको बता दें, मंगलवार को मसूरी नगर पालिका सभागार में कामरेड वीरेंद्र भंडारी श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया था.. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वन मंत्री डॉ हरक सिंह रावत थे… जहां उन्होंने कार्यक्रम का शुभारम्भ कर कामरेड वीरेंद्र भंडारी के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही उनकी पत्नी को स्मृति चिन्ह भेट कर सम्मानित किया… श्रद्धांजलि अर्पित के दौरान भावुक हुए हारक सिंह रावत और कहा की आज उत्तराखंड की शहीदों की आत्माये रो रही होगी और कह रही होगी की हमने आज किन नालायको, बेवकूफो के हाथो में उत्तराखंड सौप दिया… हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड पर्यटकों के विकाश को लेकर चिंता जताई है कि यहां जो पर्यटक स्थल है वो तत्कालीन अंग्रेजो द्वारा बसाया गया है.. आज मसूरी और नैनीताल के अलावा कोई और पर्यटक स्थल नहीं है और न ही उत्तराखंड का विकाश होते दिखा है यह बहुत ही दुर्भाग्य कि बात है कि आज सभी राज्य तेजी से विकाश कर रहे है लेकिन उत्तराखंड अभी भी ब्रिटिश राज कि दी हुई सौगातो से विकाश देख रहा है… हरक सिंह रावत द्वारा मदद दी जाएगी जल्द से जल्द मसूरी के बिजली लाइनो को भूमिगत करवा दिया जाएगा … उनका कहना है कि उनकी तरफ से वन टाइम सेटेलमेंट योजना का लाभ मसूरी को मिले और इसके लिए सरकार कार्य कर रही है… मसूरी और आसपास के छेत्रो को स्वरोजगार से जोड़ने का प्रयत्न सरकार करेगी…

आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत पहले भी अपने धमाकेदार बयानों से चर्चाओं में रहे हैं, उन्होंने पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत को ढैंचा बीज घोटाले में घेरा तो वहीं विधायक काउ शर्मा के समर्थन में कहा कि भाजपा के कुछ लोग उन्हें पार्टी से बाहर करना चाहते हैं। अब उनके नये बयान से फिर राजनीति गर्मा गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *