Wednesday, July 17, 2024
उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिराज्य

जेपी नड्डा का बीजेपी कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

आज भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष माननीय श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के साथ भाजपा द्वारा आयोजित उत्तराखण्ड के सभी शक्ति केंद्र संयोजकों एवं प्रभारियों की वर्चुअल बैठक हुई। प्रदेश की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं व आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। उत्तराखंड भाजपा के सभी शक्ति केंद्र संयोजकों एवं प्रभारियों को वर्चुअली संबोधित किया।देहरादून के आईआरडीटी ऑडिटोरियम से कार्यक्रम का संचालन हो रहा है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, राष्ट्रीय महामंत्री व प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व प्रदेश महामंत्री संगठन अजय मौजूद हैं।

जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में और उत्तराखंड के सीएम श्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार विकास कर रही है । भाजपा ने शुरू से ही उत्तराखंड की स्थापना का समर्थन किया। देश में जितने भी प्रमुख दल हैं वो चाहे कांग्रेस हो, लेफ्ट हो या क्षेत्रीय दल, सब न जाने कितनी बार टूट चुके हैं, कांग्रेस के तो कितने ही टुकड़े हुए हैं। लोकतंत्र में जनता की सेवा के लिए चुनाव जीतना भी एक माध्यम होता है और हमारे लिए चुनाव जीतने के शस्त्र हमारे बूथ कार्यकर्ता ही हैं।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि किसान आंदोलन की बात होती है, तो मैं चुनौती देता हूं कि आप कांग्रेस की सरकारों और हमारी सरकारों की तुलना कीजिए और बताइए कि किसानों के लिए समर्पित भाव से किसने काम किया है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का उत्तराखंड के किसानों को भी पूरा लाभ मिला है. एकमात्र भाजपा ही है जो दशकों तक विपक्ष में रहने के बावजूद न टूटी, न ही बिखरी बल्कि निरंतर शक्तिशाली होती गई सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास, भारतीय जनता पार्टी की कार्य संस्कृति का एक अभिन्न हिस्सा बना है उत्तराखंड का निर्माण श्रद्धेय अटल जी ने किया और इसे संवारने का काम हमारे पीएम श्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। यह भाजपा ही थी, जो संघर्ष के दिनों में भी उत्तराखंड की जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *