Saturday, April 13, 2024
उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिराष्ट्रीयस्पेशल

यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने दिया दिल्ली पुलिस को किया सरेंडर

देहरादून में खुलेआम ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने के मामले में आरोपी 25 हजार का इनामी यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने दिल्ली में सरेंडर कर दिया है। बॉबी कटारिया पर दिल्ली में फ्लाइट में सिगरेट पीने का मुकदमा दर्ज है। अब देहरादून पुलिस भी कटारिया को दून लेकर आएगी। इससे पहले 11 अगस्त को देहरादून के कैंट थाने में बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा हुआ था। बॉबी कटारिया को लेकर दिल्ली जेल में भी वारंट दाखिल कर दिया गया है। एक अक्तूबर को कटारिया को देहरादून लाकर स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले बॉबी ने देहरादून कोर्ट में भी सरेंडर की अर्जी दी थी। लेकिन वो यहां नहीं पहुंचा था।

10 अगस्त को बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वो सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता दिख रहा था। इस मामले में डीजीपी के आदेश पर 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

इस मामले में उसे कई बार बुलाने के लिए नोटिस जारी किए गए, लेकिन वो उपस्थित नहीं हुआ। पिछले दिनों पुलिस ने गैर जमानती वारंट हासिल कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी लेकिन वो अंडरग्राउंड हो गया। इसके बाद कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी कर दिए थे। 13 सितंबर को उसके घर और दुकानों पर कुर्की वारंट चस्पा कर दिए गए थे। इसके साथ ही उसके घर के आसपास के क्षेत्र में भी वारंट चस्पा किए गए थे। अब बॉबी कटारिया ने दिल्ली में सरेंडर किया है हालांकि उसने वहां फ्लाइट में सिगरेट पीने के मामले में सरेंडर किया है लेकिन दून पुलिस उसे देहरादून लेकर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *