Wednesday, May 22, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

बीजेपी झाड़ू से मोर बनाना जानती है-शादाब शम्स

आम आदमी पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के उत्तराखण्ड दौरे से पहले भाजपा प्रवक्ता का एक बयान सुर्खियों में आ गया है। इस बयान पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली का कहना है कि भाजपा बताये कि झाडू से मोर आखिर बनता कैसे है? दरअसल अरविंद केजरीवाल के हल्द्वानी दौरे को लेकर पूछे गये सवाल पर भाजपा प्रवक्ता शादाब शम्स कुछ ऐसा बोल गये जिस पर बवाल मच गया। शादाब शम्स ने आम आदमी पार्टी के सिंबल यानी झाडू को लेकर क्या कहा सुनिये-

सुना आपने भाजपा प्रवक्ता शादाब शम्स झाडू से मोर बनाने की बात कर रहे हैं। जिस पर आम आदमी पार्टी को आपत्ति है। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को हल्द्वानी आ रहे हैं। हल्द्वानी में वो आम आदमी पार्टी की रैली में शामिल होंगे। बताया यह जा रहा है इस दौरान केजरीवाल उत्तराखण्ड के लोगों के लिये एक और बड़ी चुनावी घोषणा कर सकते हैं। लेकिन उनके दौरे से पहले सत्ताधारी भाजपा के प्रवक्ता ने जो बयान दिया है उस पर आम आदमी पार्टी आग बबूला है।
झाडू से मोर बनाने वाला यह बयान अब भाजपा और आप के बीच झगड़े का एक और मुद्दा बन गया है। आपको बता दें कि इससे पहले सीएम धामी के पोस्टर को लेकर भी भाजपा और आप के बीच जबर्दस्त लड़ाई छिड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *