Saturday, May 18, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव के लिये दिया “बूथ जीता-चुनाव जीता” का मूल मंत्र

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों ने तेजी पकड़ ली है। वहीं बीजेपी सरकार भी चुनाव को लेकर सतर्क हो गयी है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गढ़वाल मण्डल के विधानसभा प्रभारी, विस्तारक और प्रवासी कार्यकर्ताओं को 15 दिन का लक्ष्य दिया है। उन 15 दिनों के भीतर ही सभी कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारियों और प्रबंधन का ब्यौरा देना होगा, साथ ही चुनाव जीत से जुड़े हर पहलू को जांच-परखकर खूबियों और खामियों की रिपोर्ट संगठन को सौंपनी होगी। जेपी नड्डा चुनाव को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। भाजपा ने अपनी कमर कस ली है, जिसके लिए वो बार बार उत्तराखंड का दौरा भी कर रहे है।

बता दें कि जेपी नड्डा रविवार को देहरादून पहुंचे थे, जहां उन्होंने गढ़वाल मंडल के सभी विधानसभाओं के प्रभारी, विस्तारक और प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक दो चरणों में आयोजित की गयी थी। पहले चरण में गढ़वाल मंडल की पौड़ी, टिहरी, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग व चमोली की विधानसभा सीटों के चुनावी चेहरों से मुलाकात की और दूसरे चरण में देहरादून व हरिद्वार की विधानसभा सीटों के प्रभारी, विस्तारक और प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक के दौरान जेपी नड्डा ने हर विधानसभा का ब्योरा और तैयारियों को लेकर फीडबैक लिया।

भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए पूरी तैयारियों में जुटी हुई है, तो वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जीत के लिए मन्त्र भी तैयार कर दिया है। रविवार को हुई बैठक के दौरान ‘बूथ जीता, चुनाव जीता’ का मूल मंत्र देते हुए उन्होंने बताया है कि किस तरह हमें बूथ स्तर पर मतदाताओं के बीच काम करना है और किस तरह जनसंपर्क अभियान के माध्यम से वोटर तक भाजपा सरकार की कार्ययोजना पहुंचानी है। साथ ही किस तरीके से वोटर को अपना लक्ष्य बनाना है और चुनाव के लिए बूथ तक ले जाना है। बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार, सीएम पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक आदि बीजेपी के बड़े मंत्री भी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *