Tuesday, June 18, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

बिग बी की पसली में लगी चोट, फिल्म ‘प्रोजेक्ट- K’ की शूटिंग के दौरान हुए घायल

बॉलीवुड के बिग बी, अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। रविवार को अमिताभ बच्चन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए। अमिताभ को फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए एक एक्शन सीन शूट करते समय पसली में चोट लग गई। टीम के लोग अमिताभ को हैदराबाद के एआईजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स की सलाह ली गई और सीटी स्कैन कराया गया। इसके बाद वे घर लौट गए।

दरअसल अमिताभ हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान महानायक घायल हो गए। इसके बाद वे मुंबई स्थित अपने घर लौट गए और फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा। बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया और कहा कि वह फिलहाल  अपने मुंबई स्थित घर में आराम कर रहे हैं।

बिग बी ने बताया कि ये हादसा एक एक्शन शॉट के समय हुआ। उन्हें पसली में चोट आई है। अमिताभ ने कहा- “रिब पसली कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है। चोट लगने के बाद शूटिंग रोक दी गई।” इसके साथ ही बच्चन ने लिखा कि सांस लेने और हिलने डुलने में दर्द हो रहा है। इसलिए फिलहाल काम स्थगित कर दिया गया है। बॉलीवुड के महानायक ने कहा कि वह मोबाइल पर उपलब्ध रहेंगे लेकिन ज्यादातर बेड रेस्ट पर हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आज शाम जलसा के बाहर प्रशंसकों को देखना मुश्किल होगा।बता दें कि हर रविवार बच्चन के जलसा में प्रशंसकों की भीड़ उमडती है, जिसमें वे उनका अभिवादन और धन्यवाद करते हैं।  इसके साथ ही उन्होंने फैंस को सलाह दी कि  वे बंगले पर न आएं।

इससे पहले पिछले साल भी बिग बी केबीसी 14 के सेट पर घायल हो गए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *