Saturday, May 18, 2024
film industryअल्मोड़ाउत्तर प्रदेशउत्तरकाशीउत्तराखंडउधम सिंह नगरक्राइमचमोलीचम्पावतटिहरी गढ़वालदिल्लीदेहरादूननैनीतालपंजाबपिथौरागढ़पौड़ी गढ़वालबागेश्वरबिहारराष्ट्रीयरुद्रप्रयागवायरल न्यूज़हरिद्वार

BHOPAL – बीवी पर हमला करने वाले IPS अधिकारी PURUSHOTTAM का शर्मनाक सच 

       भोपाल में सामने आया IPS का वायरल वीडियो 

        DG स्तर के अधिकारी पुरुषोत्तम ने पत्नी से की मारपीट 

        पत्नी ने लगाया दूसरी महिला से अवैध सम्बन्ध का  आरोप 

        एमपी में स्पेशल डीजी अभियोजन हैं IPS पुरुषोत्तम 

        बेटे ने की मुख्यमंत्री शिवराज से कार्यवाही की मांग  

        IPS पुरुषोत्तम ने खुद को बताया घरेलू हिंसा का शिकार 

       सरकार जो सजा देगी होगी मंज़ूरडीजी पुरुषोत्तम 

देश ने एक ऐसा वीडियो देखा जो किसी भी परिवार को शर्मशार करने के लिए काफी है। वजह जो भी हो …. गलती किसी की भी हो लेकिन जिस तरह से स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा एक बार फिर से विवादों में हैं वो कई सवाल ज़रूर खड़े करता है ।जो वीडियो और फोटो सामने आये हैं उसमें आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। पत्नी का आरोप है कि आईपीएस शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। 

उसके बाद भड़के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की घर में पिटाई शुरू कर दी। पत्नी ने बचाव में पुरुषोत्तम शर्मा पर कैंची से वार किया है। वहीं, घर में मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया है। पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इसकी शिकायत सीएम और गृह मंत्री से की है और पिता के ऊपर कार्रवाई की मांग की है।   वायरल वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं। बचाव में पत्नी भी उनके हाथ पर कैंची चला देती है। वहीं, घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव में लगे हैं। लेकिन पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं।
 
 पुरुषोत्तम शर्मा अभी राज्य पुलिस में स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन हैं। बेटे ने शर्मा की करतूत का वीडियो प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, डीजीपी और अन्य पुलिस अधिकारियों को भेजा है। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। लेकिन अभी तक पुरुषोत्तम शर्मा पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।   वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की करतूत शर्मसार कर देने वाली है। वीडियो वायरल होने के बाद उनके ऊपर कार्रवाई की मांग उठ रही है।
 
 हालांकि सरकार की तरफ से अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि उनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने इसकी शिकायत सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी की है। ऐसे में अब सबकी निगाहें सरकार पर टिकी है कि शिवराज सरकार इस पर क्या निर्णय लेती है।   इससे पहले एसटीएफ के डीजी रहते हुए भी पुरुषोत्तम शर्मा सुर्खियों में रहते थे। हनीट्रैप कांड के दौरान इनका नाम खूब उछला था। साथ ही प्रदेश से बाहर एसटीएफ के एक प्लैट की चर्चा भी खूब हुई थी। तकरार यहां तक बढ़ गया था कि प्रदेश के डीजीपी और ये आमने-सामने आ गए थे।
 
 उसके बाद तत्कालीन कमलनाथ की सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया था।  जानकारी के अनुसार पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं। चर्चा है कि बेटे ने ही यह वीडियो जारी किया है। वहीं, पुलिस के बड़े अफसर का मामला होने की वजह से तमाम आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। हनीट्रैप मामले में जब पुरुषोत्तम शर्मा का नाम उछला था, तब उन्होंने कहा था कि मुझे बदनाम करने की साजिश की गयी है 
 
अब ताज़ा मामले में  स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ये मेरा पारिवारिक मामला है। मैं इस संबंध से तंग आ चुका हूं। आगे की कार्रवाई के लिए मैं तैयार हूं। मेरे हाथ में कोई हथियार नहीं था। पत्नी के हाथ में कैंची थी। वायरल वीडियो में डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को धमका रहे हैं कि तुम लिखवाओ थाने में रिपोर्ट और पत्नी “किल मी … किल मी ” कह  कर चिल्ला रही है …. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *