Sunday, March 3, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुसीबत बढ़ी, भोपाल कोर्ट ने जारी किया वारंट

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। ‘कहो न प्यार है’ फिल्म से लोगों का दिल जीतने वाली अमीषा पटेल अब पुलिस के कठघरे में आ चुकी हैं । जी हाँ मध्य प्रदेश के भोपाल कोर्ट में अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद भोपाल कोर्ट ने अमीषा पटेल को हाजिर होने का फरमान सुनाया है।

दरअसल, यूटीएफ टेलीफिल्स ने अमीषा पटेल के प्रोडक्शन हाउस को फिल्म के निर्माण के लिए 32 लाख रुपए उधार दिए थे। यूटीएफ को 32 लाख 35 हजार रुपए के दो चेक दिए गए, लेकिन दोनों ही चेक बाउंस हो गए। जिसके बाद यूटीएफ के वकील ने भोपाल कोर्ट का रुख किया। जिसके बाद कोर्ट ने अमीषा पटेल को हाजिर होने का फरमान सुना दिया…  ऐसे में अगर अमीषा पटेल चार दिसंबर तक कोर्ट में पेश नहीं होती हैं, तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया जा सकता है…

बता दें मध्य प्रदेश में यह दूसरा मामला है जब अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले इंदौर में भी अमीषा पटेल के खिलाफ दस लाख रुपए के चेक बाउंस का मामला दर्ज किया जा चुका है। अमीषा पटेल ने इंदौर की पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा से भी फिल्म निर्माण के लिए दस लाख रुपए का उधार लिया था।

वहीँ इनके अलावा भी अमीषा पटेल पर एक बहुत बड़े फ्रॉड का मामला दर्ज है।  वर्ष 2017 में रांची के हरमू में एक कार्यक्रम में अजय कुमार सिंह और अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुलाकात हुई थी..इस दौरान अभिनेत्री अमीषा पटेल के कहने पर अजय ने करीब ढाई करोड़ रुपये अभिनेत्री के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किये थे… लेकिन, काफी दिनों तक जब कोई फिल्म नहीं बनाई गई, तो अजय ने अपने रुपये वापस मांग ली.. . इस पर अभिनेत्री अमीषा ने अजय को चेक दिया, जो बाउंस हो गया…  फिल्म नहीं बनाने और दिये पैसे भी वापस न करने को लेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ फिल्म के नाम पर फ्रॉड करने का मामला दर्ज करा दिया।

आपको बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्टार प्रचारक भी रह चुकी है… लेकिन फिलहाल 32 लाख 25 हजार के चेक बाउंस के मामले में जिला न्यायालय में चल रहे मामले को लेकर भोपाल की जिला कोर्ट के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया है.. .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *