Saturday, April 13, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

अनन्या और आर्यन की ड्रग चैट आयी सामने, ड्रग्स पर चर्चा करते नज़र आये स्टार किड्स

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में पिछले 18 दिनों से जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू होने वाली है। बता दें कि आर्यन की बेल अर्जी कोर्ट में 57वें नंबर पर है। वहीँ, आज आर्यन की सुनवाई में उनकी पैरवी देश के मशहूर वकील और पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी करेंगे, जबकि दूसरी ओर एनसीबी की टीम आर्यन खान समेत अन्य सभी आरोपियों की जमानत अर्जी का विरोध करेगी। हालांकि, नई वाट्सएप चैट सामने आने के बाद आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं और  माना जा रहा है कि इसका असर आज होने वाली सुनवाई पर भी पड़ सकता है. अनन्या पांडे की बात करें तो उनसे अभी तक NCB ने दो बार पूछताछ की है. .

जानिए आखिर क्या है इस चैट में :

आर्यन और अनन्या के बीच बातचीत की एक नई चैट सामने आई है, जिसमें आर्यन को “कोकीन टुमॉरो”  का ऑफर दिया गया था। वहीं, एक अन्य चैट में आर्यन अपने दोस्तों को NCB के नाम से डरा भी रहे हैं। वॉट्सऐप चैट में आर्यन ने अचित कुमार नाम के पैडलर से ड्रग्स खरीदने की बात की है। नई चैट का पहला मैसेज जुलाई, 2019 का है। इस चैट में अनन्या और आर्यन ड्रग्स पर बात करते दिख रहे हैं, जिसे आर्यन ने weed बताया है। वहीं अनन्या कहती हैं कि इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है।

ऐसे में आर्यन खान की मुश्किलें अब और बढ़ सकती है, साथ ही, बाकि स्टार किड्स भी घेरे में आ सकते है। बता दें आर्यन खान 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 मिला है। वहीं, NCB की स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। आर्यन, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट समेत सभी 8 आरोपियों को अब 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा। आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई के क्रूज कार्डेलिया से पकड़ा था।

अब इस व्हात्सप्प चैट के बाद देखना ये होगा की आर्यन खान को ज़मानत कब तक मिल पाती है ….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *