Sunday, March 3, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

अक्षय की ‘सेल्फी’ ने किया दर्शकों को निराश, फ्लॉप फिल्मों में शामिल

अक्षय कुमार का नाम इंडस्ट्री के बड़े और अनुभवी एक्टर्स में शुमार है। कभी अक्षय की फिल्म को देखकर ऑडियंस हँसकर लोट-पोट हो जाती है तो कभी देशभक्ति पर बनीं इनकी फिल्में दर्शकों की आँखों को नम कर जाती हैं। अक्षय इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में शामिल हैं, वहीं उनको सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले सिलेब्रिटीज़ में देखा जाता है। लेकिन कुछ समय से अक्षय की फिल्में लगातार ऑडियंस को निराश कर रही हैं। यही हाल अक्षय की हाल ही में रिलीज़ हुई सेल्फी का भी रहा।

सेल्फी को 24 फरवरी को रिलीज किया गया। इसमें अक्षय के साथ इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी को लीड रोल में कास्ट किया गया है। जहाँ शाहरुख की पठान विशेष चर्चा का कारण रही, वहीं  अक्षय की सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी। पहले दिन फिल्म सिर्फ ढ़ाई करोड़ का कलेक्शन कर पाई। वहीं 2021 में पेनडेमिक की अनिश्चितताओं के बीच रिलीज हुई अक्षय की बेलबॉटम  ने भी लगभग 2.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था।  फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है, जिन्होंने 2019 में ‘गुड न्यूज’ जैसी सुपर हिट फिल्म दी थी।

शुरुआती रिपोर्टस के अनुसार सेल्फी ने ओपनिंग वीकेंड में लगभग 10 करोड़ का कारोबार किया है। सेल्फी के ये रिकॉर्ड्स इसलिए चिंता का विषय है क्योंकि इसमें अक्षय जैसे स्टार को कास्ट करने पर भी फिल्म नहीं चल पाई। जब्कि फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई है, जब पठान का असर काफी घट चुका है। वहीं, पिछले 10 सालों में अक्षय की कुल 8 फिल्में फ्लॉप गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *