Sunday, April 28, 2024
उत्तराखंडकोविड 19राज्य

उत्तराखंड : कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते हल्द्वानी में 3 दिन के लिए बंद हुआ डिग्री कॉलेज

भारत में कोरोनावायरस का डर अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है, वहीं उत्तराखंड की बात करें तो उत्तराखंड में आये दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है; खबर हल्द्वानी के इंदिरा प्रियदर्शिनी कॉलेज की है। जहां मंगलवार को दो छात्राएं कोरोना संक्रमित पाई गईं। इस खबर से कॉलेज के सभी छात्र-छात्राओं मे हड़कंप मचा हुआ हैं। भारत में भी कोरोना के नए वैरिएंट की अलग-अलग राज्यों से खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में उत्तराखंड में भी नए वैरिएंट का डर सभी को सता रहा है।

आपको बता दें कि हल्द्वानी के इंदिरा प्रियदर्शिनी कॉलेज में शनिवार को कोरोना जाँच करवाई गयी थी। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कॉलेज प्रशासन को इस बारे में खबर की गई। वही खबर मिलने के बाद से ही कॉलेज प्रशासन भी चौकन्ना हो गया है। कॉलेज प्रशासन ने तुरंत कैंपस और क्लासरूम्स को सेनेटाइज करवाया गया। वहीँ, कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ. एसडी तिवारी ने बताया कि संक्रमण को और न बढ़ने के डर से कॉलेज को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

दुनियाभर में एक बार फिर से कोरोना का डर सता रहा है। वहीं इस बार कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के आने से दुनियाभर में और भी ज्यादा सावधानी बर्तनी की आवश्यकता हो गयी हैं ऐसे में सारी जरुरी बातों का ध्यान रखे साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पालन करें, ज्यादा भीड़भाड़ से बचें, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और फेस मास्क लगाना न भूलें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *