Saturday, April 27, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

रोज़गार की तलाश कर रहे हैं तो 27 सितम्बर को यहाँ ज़रूर आना, यहाँ मौके पर मिलेगा रोज़गार

-आकांक्षा थापा

उत्तराखंड के युवाओं की सबसे बड़ी परेशानी है रोज़गार, ख़ासतौर पर कोरोना के बाद से रोज़गार मिलना और भी मुश्किल हो जाता है ….
लेकिन अब उत्तराखंड के युवाओं को इस परेशानी का हल मिलने वाला है। जी हाँ, 27 सितम्बर को राजधानी देहरादून में रोज़गार मेला लगने वाला है। इस मेले में तकरीबन 16 बड़ी कम्पनियां आएंगी, और मौके पर ही युवाओं का चयन होगा। उत्तराखंड के युवाओं सुनहरे अवसर की तरह है, क्यूंकि इस मेले के ज़रिये बहुत से युवाओं को रोज़गार मिलेगा….
कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग उत्तराखंड द्वारा इस बारे में प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है। इसमें लिखा गया है एक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून द्वारा परिसर में दिनांक 27 सितंबर 2021 को सुबह 10:00 बजे से जनपद के बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। प्रेस विज्ञप्ति में यहां आने वाली कंपनियों के नाम भी दिए गए हैं। वहीं, कोरोना वायरस के लिहाज़ से इस साल के रोजगार मेले में प्रतिभागियों की संख्या सीमित रखने के लिए अभ्यर्थियों का पूर्व पंजीकरण कार्यालय परिसर में किया जाएगा, इस दौरान अभ्यर्थियों द्वारा निर्धारित प्रारूप पर फॉर्म भरा जायेगा। जिसके बाद अभ्यर्थियों का इंटरव्यू होगा, और सलेक्शन के बाद उन्हें मौके पर ही रोज़गार मिलेगा …
इस दौरान कोरोना के चलते मास्क पहनना अनिवार्य होगा, समाजिक दूरी का ध्यान रखा जायेगा और मेले के दौरान सैनिटिज़ेर के इस्तेमाल पर भी ख़ास तौर पर ज़ोर दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *