Tuesday, June 18, 2024
film industry

अमिताभ बच्चन, मुकेश अंबानी और धर्मेंद्र के बंगले को उड़ाने की धमकी, अज्ञात ने कॉल कर दी धमकी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और धर्मेंद्र के घरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। नागपुर पुलिस कंट्रोल को एक अज्ञात शख्स ने फोन कर बताया कि व्यापारी मुकेश अंबानी के बंगले ‘एंटीनिया’ में धमाका होगा। इसके अलावा कॉलर ने अमिताभ और धर्मेंद्र के घरों पर भी हमला करने की धमकी दी है। इसके तुरंत बाद नागपुर पुलिस ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी। मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और स्टार्स के घरों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, मंगलवार को एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक अज्ञात शख्स ने कॉल की है। उसने एक्टर अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बंगलों को उडाए जाने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि कॉल मुंबई के पालघर के शिवाजी नगर इलाके से की गई थी।

जानकारी के अनुसार, 112 हेल्पलाइन नंबर पर फोन आया था, जिसका कंट्रोल रुम नागपुर के लकड़गंज इलाके में है। कॉल रिसीव करने वाले पुलिस अधिकारी ने फोन पर दो व्यक्तियों को बात करते हुए सुना कि अमिताभ, धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी के बंगलों को उडाने के लिए 25 लोग मुंबई आए हैं।

मुंबई पुलिस ने तुरंत बम निरोधक दस्तों (बीडीडीएस) की टीम को स्टार्स के घर भेजकर तलाशी अभियान शुरु कर दिया है। पुलिस कॉलर की तलाश में जुटी है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश अंबानी के परिवार को जेड प्लस की ज्यादा से ज्यादा सुरक्षा देने का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *