Saturday, June 15, 2024
क्राइम

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, घर में बोरे में बंद मिला शव

प्रेम प्रसंग को लेकर अहमदानगर गांव में एक युवक की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर दिया। पुलिस ने एक मकान से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। जहां से शव मिला है उस घर के सभी लोग फरार हो गए हैं। मामला दो पक्षों से जुड़ा होने के कारण तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

अहमदानगर गांव में 23 वर्षीय जीशान पुत्र अम्बार का शव एक दूसरे पक्ष के घर में बोरे में बंद हालत में मिला है। मृतक के चाचा ने गांव के दूसरे पक्ष के एक युवक के साथ जाते हुए जीशान को देखा था। उसी युवक के घर में जीशान का शव मिला है। चर्चा है कि उक्त युवक के एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उक्त युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसी बीच युवक की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी गई। युवक का शव बोरे में बंद कर कहीं ठिकाने लगाने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच युवक के परिजनों को किसी तरह मामले का पता चल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रामभवन सिंह ने बताया कि जिस घर में बोरे में शव बंद मिला है वहां से सभी लोग फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बोरे में गेहूं के साथ रखा था शव
जीशान की हत्या के बाद शव गेहूं की बोरी में बंद कर दिया। बोरी में नीचे शव रखा था और ऊपर गेहूं डाल रखे थे। बोरी का मुंह बंद था। घरवाले घर पर ताला लगाकर फरार हो गए हैं। अतुल श्रीवास्तव, एसपी सिटी ने बताया कि  अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या होने की बात सामने आई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *