Tuesday, June 18, 2024
अल्मोड़ाउत्तरकाशीउत्तराखंडउधम सिंह नगरचमोलीचम्पावतटिहरी गढ़वालदेहरादूननैनीतालपिथौरागढ़पौड़ी गढ़वालबागेश्वरराजनीतिराज्यराष्ट्रीयरुद्रप्रयागहरिद्वार

UTTARAKHAND – भाजपा अध्यक्ष 24 दिसम्बर से करेंगे प्रदेश भ्रमण

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत प्रदेश में विकास कार्यो की प्रगति का जायजा लेने और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के लिए 24 दिसंबर से प्रदेश की सभी विधानसभाओं का भमण करेंगे।
 प्रदेश अध्यक्ष 24 दिसंबर को प्रदेश की 70 विधानसभाओं के भ्रमण का आरम्भ मसूरी विधानसभा से करेंगे । प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत प्रत्येक विधानसभा में रात्रि प्रवास के साथ 3 प्रकार की बैठक करके कार्यकर्ताओं की टोह लेंगे।


   भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  भगत के जारी भ्रमण कार्यक्रम के अनुसार प्रथम चरण में मसूरी, राजपुर रोड , कोटद्वार जसपुर, काशीपुर विधानसभाओं का भ्रमण करेंगे । प्रत्येक विधानसभा में 3 प्रकार की बैठके आयोजित की गई हैं इनमें पहली बैठक शक्ति केन्द्र सयोंजक से लेकर विधानसभा में निवास करने वाले प्रदेश व जिला पदाधिकारियों की दूसरी  विधानसभा में निवास करने वाले भाजपा के पूर्व में विभिन्न दायित्वों पर रहे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं , विधानसभा में निवास कर रहे जनप्रतिनिधियों जिला पंचायत सदस्य, नगर निकायों में पार्षद, सभासद व भाजपा के वार्ड अध्यक्षों , ब्लॉक के प्रमुख, ज्येष्ठ, कनिष्क प्रमुखों के साथ सहकारी समितियों के निदेशक , जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पूर्व विधायक, विधायक शामिल होंगे। तीसरी बैठक में  बंशीधर भगत सम्बंधित  विधानसभा में निवास करने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से अलग अलग वार्ता कर उनकी समस्याओं के साथ उनके मन की टोह भी लेंगे। तत्पश्चात किसी कार्यकर्ता के घर पर जलपान सुनिश्चित किया गया है।


प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत विधानसभा में प्रत्येक वरिष्ठ  कार्यकर्ता से अलग अलग वार्ता कर उनके मन की टोह के साथ उनकी समस्याये भी सुनेंगे। प्रदेश अध्यक्ष भ्रमण कार्यक्रम  के सुव्यवस्थित संचालन के लिए कार्यक्रम से दो दिन पूर्व तैयारी बैठक के लिए  एक प्रदेश पदाधिकारी को समन्वयक नियुक्त किया गया।  कार्यक्रम के दौरान  भगत के साथ एक प्रदेश महामंत्री भी उपस्थित रहेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *