Sunday, June 23, 2024
अल्मोड़ाउत्तरकाशीउत्तराखंडउधम सिंह नगरकोविड 19चमोलीचम्पावतटिहरी गढ़वालदेहरादूननैनीतालपिथौरागढ़पौड़ी गढ़वालबागेश्वरराज्यराष्ट्रीयरुद्रप्रयागहरिद्वार

‘The image of police during COVID-19 has improved’ – राष्ट्रीय एकता दिवस पर मिले अवार्ड 

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती “राष्ट्रीय एकता दिवस” के मौके पर  उत्तराखण्ड पुलिस ने बीते 25 अक्टूबर 2020 को राष्ट्रीय एकता के लिए Virtual Run For Unity दौड़ और ‘The image of police during COVID-19 has improved’ विषय पर एक ऑनलाइन वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसके सफल प्रतिभागियों को आज सम्मानित किया गया।  दोनों ही आयोजनों के विजेताओं को आज  पुलिस मुख्यालय  में अशोक कुमार, महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था, उत्तराखण्ड ने सम्मानित किया ।

आपको बता दें कि कोरोना संकट के दौरान देश भर में पुलिस विभाग की भूमिका बेहद शानदार रही है राज्य कोई भी रहा हो शहर कोई भी हो सड़कों से लेकर लोगों के घरों तक मदद पहुँचाने में पुलिस जवानों , अधिकारीयों ने हर फील्ड में अभूतपूर्व योगदान दिया है जिसका जिक्र आये दिन समाज के हर मंच पर होता रहता है।

आज इसी तरह के एक  वाद-विवाद (Debate) प्रतियोगिता में स्कूल वर्ग में Convent of Jesus & Mary स्कूल की छात्रा आद्या जसोला ने पहला , St. Thomas की छात्रा शाजिया परवीन ने दूसरा तथा केन्द्रीय विद्यालय आईएमए की छात्रा शिवानी थपलियाल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। St. Joseph Academy स्कूल की छात्रा अनुश्री बुटोला को काॅनसोलेशन पुरस्कार दिया गया।

कालेज एवं विश्वविद्यालय वर्ग में डीएवी कालेज के छात्र उज्जवल शर्मा ने प्रथम, एसजीआरआर कालेज की छात्रा साक्षी बडोनी ने द्वितीय तथा एसजीआरआर कालेज की ही छात्रा साक्षी कोठारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *