Saturday, April 13, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्रीमनोरंजन

बॉलीवुड :शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार, स्टार किड को मिल सकती है आज जमानत

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक ड्रग केस में पुलिस की हसरत में है। बताया जा रहा है कि रविवार, मुंबई से गोवा जाने वाले एक जहाज में रेव पार्टी चल रही थी जहा आर्यन खान भी शामिल थे। एनसीबी को भनक लगने के बाद उन्होंने वहाँ छापेमारी शुरू कर दी थी….जिसके दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी की छापेमारी के चलते जहाज से कोकेन के अलावा अन्य तीन तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को भी हिरासत में ले लिया था और उनसे पूछताछ शुरू कर दी थी इसमें 8 लोग और दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल थी।

हालाँकि आर्यन खान ने पूछताछ के दौरान बयान दिए हैं की उनका नशीले पदार्थो से कोई लेना देना नहीं है और पार्टी में शामिल होने के लिए उन्होंने ना ही कोई, किसी भी तरीके का भुगतान किया है। उन्हें यहाँ सिर्फ एक गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। वहीँ, आर्यन खान ने यह दावा किया की पार्टी में क्या होने वाला था, इसकी उनको बिलकुल भी जानकारी नहीं थी इतना ही नहीं पार्टी में उनके नाम से कई और लोगो को भी बुलाया गया था। एनसीबी के अधिकारीयों ने आर्यन खान से उनका फ़ोन जब्त कर लिया था ताकि पूरे मामले की जांच शुरू कर सके।

कोर्ट ने आर्यन और उनके साथ अरेस्ट किए गए लोगो को एक दिन के लिए NCB की कस्टडी में भेज दिया था। जानकारी के अनुसार आज आर्यन के वकील भी उनको जमानत दिलाने के लिए कोशिश करेंगे। ऐसे में अब लग रहा है कि आज आर्यन को जमानत मिल जाएगी। अधिकारियों ने कहा है कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं। वहीं, एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा, “मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूँ और परिवारजनों को इसकी जानकारी देना सही समझता हूँ। आर्यन खान के परिवारजनों को भी जानकारी दे दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *