Sunday, June 23, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

प्रीति जिंटा के घर खुशियों ने दी दस्तक, 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की माँ बनी प्रीति

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज़ दी है.. जी हाँ, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने वाली प्रीति जिंटा माँ बन गईं हैं , 46 साल की उम्र में प्रीति जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। .. इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम की भी घोषणा कर दी है। प्रीति ने अपने बच्चों का नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा है।
बतादें प्रीती ज़िंटा सरोगेसी के ज़रिये जुड़वा बच्चों की माँ बनी है.. और इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट के ज़रिये दी है… उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ”मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं। हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है।” प्रीति जिंटा आगे लिखती है – ”हम अपनी जिंदगी के नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया। सभी को बहुत सारा प्यार।”

प्रीति की गिनती बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में होती है। उन्होंने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से प्रीति फिल्मों से थोड़ी दूर हैं, लेकिन आईपीएल के सीजन में वह भारत में ही रहती हैं। वैसे प्रीति जिंटा की इस पोस्ट से यह तो साफ हो गया है कि वो सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं और अब उनके जीवन में नई खुशियों ने दस्तक दे दी है। अब प्रीति के इस पोस्ट पर दुनियाभर के फैंस उन्हें उनके बच्चों के जन्म पर बधाई दे रहे हैं….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *