Monday, April 22, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

बीजेपी-आप के बीच पोस्टर वाॅर, एक दूसरे के खिलाफ पार्टियों ने खोला मोर्चा

आम आदमी पार्टी और सत्ताधारी भाजपा के बीच छिड़ा पोस्टर वार तूल पकड़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदेशभर में पोस्टर लगाये गये थे जिसमें सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल को देशभक्त फौजी बताया गया है। सीएम पुष्कर धामी को नेता बताकर पूछा गया है कि राज्य का मुख्यमंत्री कौन हो। इस पोस्टर के लगते ही सत्ताधारी भाजपा आगबूला होगी। और रातो रात राज्यभर से 28 पोस्टर हटा दिये गये। उर्जा विभाग ने पोस्टर लगाने वाले लोगों पर मुकदमे दर्ज कर उन्हें जेल तक भेज दिया। आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से डर कर पोस्टर फाड रही है।

इधर भाजपा ने भी आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के नेता ओछी राजनीति कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे विकृत कर पोस्टर में चस्पा किया है। बीजेपी ने कहा कि पार्टी को आप के प्रचार से कोई परेशानी नहीं है लेकिन राज्य के सीएम का अपमान सहन नहीं किया जाएगा।

फिलहाल आम आदमी पार्टी का दावा है कि पोस्टर में सीएम पुष्कर सिंह धामी को नेता कहा गया है इसलिये क्योंकि वह नेता हैं। भाजपा कह रही है कि सीएम का अपमान हुआ है। अब देखना होगा कि दोनों दलों के बीच चल रहा पोस्टर वार आने वाले दिनों में कहां पहुंचता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *