Saturday, February 24, 2024
उत्तराखंडउत्तराखण्ड विधानसभा चुनावभाजपा

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले जनरल बिपिन रावत को गुंडा कहने वाले आज उनके नाम पर मांग रहे हैं वोट

श्रीनगर- प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तराखंड के श्रीनगर में चुनावी रैली को सम्बोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी रैली की शुरूवात गढ़वाली बोलकर की। उन्होंने कहा कि चुनाव मैदान में होने के बावजूद पूर्व में वह देवभूमि आये थे और देवभूमि की माटी को माथे लगाने का मन था। उन्होंने कहा कि बाबा केदारनाथ ने उन्हें पुकारा और वह यहां सीधे चले आये। साथ ही उन्होंने कहा कि वीरांगना तीलू रौतेली, पंथ्या दादा, माधो सिंह भंडारी जैसे वीरों की भूमि को वह प्रणाम करते है। पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुआ कहा कि जो लोग स्व.बिपिन रावत को गली का गुंडा कहते थे आज वो उन्हीं के नाम पर वोट मांग रहे हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संकल्प केवल उत्तराखंड का विकास करना है। कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में बड़ी भूमिका निभाएगा। प्रधानमंत्री मोदी कहा कि भाजपा सरकार ने ही वन रैंक वन पेंशन की व्यवस्था लागू करवाई थी। ये भी भाजपा सरकार ही है, जो देहरादून में उत्तराखंड के शहीदों के सम्मान में सैन्य धाम बना रही है।
विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब सत्ता में थे, तब इन्हे कभी चारधाम की याद नहीं आई। जिन्हें आस्था ही नहीं, उन्हें भी अब चारधाम की याद क्यों आ रही है? कारण बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्हें ये चारधाम अब कुर्सी हासिल करने का रास्ता लग रहा है। जबकि भाजपा के लिए चारधाम और देवभूमि का विकास आस्था, जनसेवा और संस्कृति का विषय है।
बता दें कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम श्रीकोट स्थित खेल स्टेडियम में प्रस्तावित था। लेकिन एसएसबी के अस्थायी हेलीपैड से दूरी को देखते हुए कार्यक्रम स्थल में परिवर्तन कर दिया गया। जनसभा एसएसबी हेलीपैड के समीप एनआईटी ग्राउंड आयोजित की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *