Saturday, May 18, 2024
अंतरराष्ट्रीयस्पेशल

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में फैला कोरोना, 10 क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव

क्रिकेट की दुनिया में भी अब कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है पाकिस्तानी क्रिकेट टीम कोरोना की चपेट में है आलम ये है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित इंग्लैंड के दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव निकले हैं. जिससे कुल संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या 10 हो गई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को यह खुलासा किया. पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में फखर जमां, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज शामिल हैं. सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए गए थे.

पीसीबी ने ये जानकारी दी है कि  ‘यह अच्छी स्थिति नहीं है और ये 10 फिट और युवा खिलाड़ी हैं… अगर ये इन खिलाड़ियों को हो सकता है, तो किसी को भी हो सकता है. पीसीबी ने कहा है कि सहयोगी स्टाफ के सदस्य मालिशिया मलंग अली भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. खिलाड़ी और अधिकारी अब लाहौर में एकत्रित होंगे और एक बार फिर 25 जून को कोरोना टेस्ट कराया जाएगा ।

इसके बाद ही अगले दिन संशोधित टीम की घोषणा की जाएगी। आपको बता दें कि अगले महीने होने वाली इंग्लैंड सीरीज के लिए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को को 28 जून को रवाना होने का कार्यक्रम है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *