Thursday, February 22, 2024
उत्तराखंडराजनीति

वर्चुअल रैली में उत्तराखंड भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कसीदे पढ़े 

 उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल रैली का सिलसिला जारी है। भाजपा के दिग्गज नेताओं के निशाने पर जहाँ कांग्रेस के दौर की नीतियां हैं वही पार्टी पीएम मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचा रही है। 
 रैली को सम्बोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है की बीते कई दशक बीतने के बाद भी देश एवं प्रदेश के गांव , बिजली,पानी,रसोई गैस,शौचालय जैसी सामान्य ज़रूरतों से भी महरूम थे … लेकिन अब केन्द्र की मोदी सरकार और राज्य की त्रिवेंद्र सरकार ने अब प्रत्येक गांव तक इन मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाया है और देश का कोई भी गांव अब इनसे अछूता नहीं है।  को ऑनलाइन वेब के ज़रिये सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री ने हर घर में नल व हर नल में जल का राष्ट्रीय कार्यक्रम शुरू किया है जिसमें 2024 तक हर घर में पीने का पानी मिल सकेगा। 
भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने देहरादून कैंट विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड के प्रति विशेष स्नेह है और  वे अपने व्यस्त कार्यक्रमों में से समय निकाल कर उत्तराखंड  के विकास कार्यों की समीक्षा स्वयं करते हैं । उत्तराखंड भाग्यशाली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चारों धाम विशेषकर केदारनाथ एवं ऑल वेदर रोड की समय-समय पर स्वयं समीक्षा कर निर्देश देते हैं।

वर्चुअल रैली में कैंट विधायक हरबंस कपूर ने अपने द्वारा विधानसभा में  करवाए जाने वाले विकास कार्यों का ब्यौरा देते हुए कहा कि विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र पर उनकी दृष्टि हर समय रहती है और वे कार्यकर्ताओं से संवाद बनाकर निरंतर विकास कार्य करवा रहे हैं  विधायक हरवंश कपूर ने अपनी विधानसभा में प्रधानमंत्री केयर फंड एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में 65 लाख रुपया जमा करवाने 18000 मास्क एवं 20 हजार राशन किट वितरित करवाने के साथ ही अपनी विधानसभा के मिनी स्टेडियम शिवपुरी में हाई टेंशन लाइन शिफ्टिंग वार्ड 39 वार्ड 40 में साइकिल ट्रैक और हर वार्ड में सामूहिक केंद्र बनाने के संबंध  में जानकारी दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *