Saturday, May 18, 2024
अंतरराष्ट्रीयखेल जगतखेल समाचारमनोरंजनराष्ट्रीयस्पेशल

India VS England : विराट कोहली से बहस पर क्या बोले बेयरस्टो, जानिए पूरा मामला

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेला जा रहा टेस्ट मैच काफी रोमांचक मोड़ पर है। वहीं मैच के तीसरे दिन पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैण्ड के खिलाडी जॉनी बेयरस्टो के बीच मैदान में खेल के दौरान ही जमकर तकरार देखने को मिला। दोनों के बीच जमकर बहस हुई, जिसे अंपायर्स द्वारा शांत करवाया गया। बता दें कि तीसरे दिन खेला जा रहे टेस्ट मैच में जब मोहम्मद शमी के ओवर में बेयरस्टो से एक बॉल बीट हुई थी, जिसके बाद स्लिप में खड़े विराट कोहली ने उनको कुछ कहा। इसपर बेयरस्टो ने पलटवार जवाब किया तो कोहली उनकी ओर बढ़ आए इसके बाद कोहली और बेयरस्टो के बीच तीखी बहस हुई, जिसकी कुछ आवाज़ माइक पर भी आई। विराट कोहली कहते हुए सुनाई दिए “मुझे मत बताओं क्या करना है, आप मुह बंद करों और चुपचाप बैटिंग करों” इसके बाद दोनों के बीच बहस को शांत करवाने अंपायर्स को आना पड़ा और अंपायर्स ने कोहली-बेयरस्टो से शांति बनाए रखने को कहा।

लेकिन जब मोहम्मद शमी का ओवर खत्म हुआ तब ब्रेक के बीच विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के साथ बात करते हुए नजर आये। वहीं इस मामलें में बात करते हुए बेयरस्टो ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘उसे डिनर के लिए बुलाने से मना कर दिया था।’ बेयरस्टो ने कहा, ‘ हमारे बीच कुछ नहीं हुआ। हम दोनों करीब 10 साल से एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि हम साथ में डिनर करते दिखाई देंगे। इसको लेकर चिंता करने की जरुरत नहीं है।

वहीं इस मैच के खत्म होने के बाद भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी कमेंट किया। सहवाग ने ट्वीट कर कहा है कि विराट कोहली से लड़ाई के बाद जॉनी बेयरस्टो का बैटिंग का रुख पूरी तरह बदल गया। पहले जॉनी बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 21 का था, लेकिन स्लेजिंग के बाद 150 का हो गया। पुजारा की तरह खेल रहे थे, कोहली ने पंत बनवा दिया। बेवजह स्लेज करके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *