Sunday, March 3, 2024
उत्तर प्रदेश

बरेली में कार सवारों ने ले ली गरीब कारीगर की जान, चिकन रोल का स्वाद खराब बताकर मारी गोली

बरेली के प्रेमनगर थाना के प्रियदर्शनी नगर में बुधवार रात व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कार में चिकन रोल स्टॉल पर आए 2 लोगों ने चिकन रोल का स्वाद खराब बताकर 52 साल के कारीगर नसीर के चेहरे पर गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। आरोपी के तौर पर किला के बमनपुरी इलाके के सराफ का नाम आ रहा है। पुलिस उसकी तस्दीक करने में जुटी है। शहर में धारा 144 लागू है, सप्ताहभर बाद निकाय चुनाव होना है। लोगों के समूह में एकत्र होने व दुकानों के देर रात तक खुलने पर रोक है इसके बावजूद पॉश इलाके में आधी रात तक बार और चिकन-मटन की दुकानें खुली रहती हैं। यह घटना भी बुधवार रात पौने 11 बजे हुई, जब स्टॉल बदं हो जाना चाहिए था। स्टॉल के मालिक व स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी नशे की हालत में थे और गालियां देते हुए अभद्रता कर रहे थे। इसी झोंक में उन्होंने नसीर को गोली मार दी।
घटना के दौरान जब आरोपी कार लेकर फरार हो रहे थे, स्टॉल के मालिक अंकुर ने कार का फोटो ले लिया। इसमें कार के पीछे की नंबर प्लेट आ गई। इसे उन्होंने पुलिस को दे दिया। प्रेमनगर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने कार का नंबर चेक किया तो वह उत्तराखंड के काशीपुर शहर का निकला। तब एसपी सिटी ने बहेड़ी और रामपुर थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया। वायरलेस और मोबाइल फोन पर सूचना मिलते ही पुलिस संबंधित रास्तों पर चेकिंग करने लगी। बाद में परिवहन विभाग के अधिकारियों से संपर्क करने पर पता लगा कि यह कार अब किला थाना क्षेत्र में ट्रांसफर हो गई है।
कार का मौजूदा मालिक बमनपुरी निवासी सराफ बताया जा रहा है। कार पंजीकरण के साथ मिले मोबाइल नंबर को तस्दीक करने पर भी ऐसी ही तस्वीर आ रही है। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि जो शख्स आरोपी बताया जा रहा है, वह गोल्डन बाबा के रूप में प्रचलित है। हालांकि, देर रात तक अधिकारी इस बात को लेकर एकमत नहीं थे कि इसी आरोपी ने घटना की है। एसपी सिटी ने बताया कि सीसीटीवी, सर्विलांस, चश्मदीद व अन्य आधार पर पूरी तरह तस्दीक के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *